933362 twitter 5

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए एक मैच में ईशान किशन को मुंबई इंडियंस के लिए पारी की शुरुआत करने का मौका मिला. नियमित कप्तान और ओपनर रोहित शर्मा यह मैच नहीं खेले, उनकी जगह इस मैच की कप्तानी कीरोन पोलार्ड की थी. इस मैच ईशान किशन ने एक गेंद को मैदान के बाहर पहुंचा दी. जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने कुछ इस तरह का रिएक्शन दिया.

इस मैच में ईशान किशन ने खेली शानदार पारी

M41DM 854

यह ईशान किशन के लिए पहला मुकाबला नहीं था जब वो ओपनिंग करने आए थे. टूर्नामेंट के पहले हाफ में ईशान को उस समय मौका मिला था, जब सौरभ तिवारी चोटिल हो गए थे. उस मैच में किशन ने शानदार पारी के साथ 99 रन बनाए थे.

हालांकि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुंबई इंडियंस को जीत तक नहीं पहुंच सके थे, लेकिन उनकी पारी बेकार नहीं गई. अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने एक बार फिर से शानदार पारी खेली. इस मैच में उन्होंने 37 गेंदों में 68 रन की पारी खेली.

वही इस मुकाबले को मुंबई इंडियंस की टीम 10 विकेट से जीत लिया था. इस मैच में डी कॉक और ईशान किशन ने आक्रामक और सजग पारी खेली. किशन और डी कॉक की एक शानदार साझेदारी ने मैच को जीतते हुए अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुँच गए.

ईशान की गर्लफ्रेंड उनके शॉट्स पर हुई खुश

धोनी

मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने इस सीजन में अभी तक 43.50 के स्ट्राइक रेट से 261 रन बनाए हैं. इसी बीच शुक्रवार को हुए मुकाबलें में ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडई भी उनकी इस पेर्फोमांस से काफी खुश नज़र आई.

ईशान किशन ने इस मैच में एक ऐसा छक्का जड़ा, जिसके बाद उनके बल्ले से निकलने वाली गेंद सीधे मैदान के बाहर चली गई. ईशान के इस छक्के की ख़ुशी जताते हुए अदिति ने इस शॉट का एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है.

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है कि- फियाह्ह्ह्ह.

Aditi Hundia

मुंबई इंडियंस अब अंकतालिका में पहले स्थान पर

mumbai indians 1599447608

आईपीएल के चार बार खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन काफी अच्छा कर रही हैं. जिसके बाद इस टीम ने बैक-टू-बैक मैच भी जीत रही है. मुंबई इंडियंस की टीम ने इस मुकाबले में अभी तक कुल 10 मुकाबले खेले है, जिसमें उन्हें 7 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई की टीम 14 अंक और +1.448 के नेट रन रेट के साथ अंकतालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है.