इयोन मोर्गन
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से खेला जाएगा। मगर इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच खेले गए दूसरे टी20 आई मैच में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन की टीम की एक फोटो सामने आई है, जिसमें उनकी उंगुली चोटिल नजर आ रही है।

इसके बाद से ही अब आईपीएल 2020 में इयोन मोर्गन के खेले जाने की उम्मीद कम जताई जा रही है। पिछले कुछ वक्त में देखा गया है कि अलग-अलग कारणों से कई बड़े-बड़े खिलाड़ियों ने अपने नाम वापस लिए हैं। ऐसे में इंग्लैंड के कप्तान मोर्गन यदि नाम वापस लेते हैं, तो केकेआर की टीम की मुश्किलें बढ़ सकती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2020 में इयोन मोर्गन को 5 करोड़ 25 लाख में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था। मोर्गन की मौजूदगी में केकेआर की टीम के मध्य क्रम को मजबूती मिलगी।

मगर अब यदि मोर्गन आईपीएल से अपना नाम वापस लेते हैं, तो फ्रेंचाइजी को दूसरे खिलाड़ी को रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल करना होगा। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 विकल्पों के बारे में बताते हैं, जिन्हें मोर्गन के रिप्लेसेमंट क तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है।

इयोन मोर्गन के रिप्लेसमेंट के विकल्प बन सकते हैं फॉर्म में चल रहे ये 3 बल्लेबाज

1- शॉन मार्श

शॉन मार्श

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम न इयोन मोर्गन को खरीदकर अपनी टीम के मध्य क्रम को मजबूत किया है। मगर अब यदि मोर्गन इंजरी के चलते लीग से अपना नाम वापस लेत हैं, तो फ्रेंचाइजी के सामने जो विकल्प मौजूद होंगे, उनमें से एक नाम है ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के शॉन मार्श है।

मार्श के पास आईपीएल का अच्छा-खासा अनुभव है। वह 2008 से 2017 तक किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रहे। शॉन मार्श ने आईपीएल के 71 मैच खेले हैं, जिसमें 40.00 के औसत व 132 की स्ट्राइक रेट के साथ 2477 रन बनाए।
शॉन मार्श ने अपना नाम आईपीएल ऑक्शन में 2 करोड़ की बेस प्राइज के साथ नाम ड्राफ्ट किया था। मगर किसी भी फ्रेंचाइजी ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse