आईपीएल 2021-उथप्पा-केदार
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 में मिनी ऑक्शन होना है, लेकिन उससे पहले ही सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट के जरिए यह साफ हो गया है कि, इस साल कौन से खिलाड़ी वापस से अपनी ही टीम में खेलेंगे और कौन से खिलाड़ी इस साल की नीलामी का हिस्सा होंगे.

इस साल आईपीएल की टीमों की तरफ से जारी की गई रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लेयर्स को उनकी फ्रेंचाइजी ने रिलीज या फिर रिटेन करने का फैसला किया है, जो समझ से बिल्कुल परे कहा जा सकता है. इस खास रिपोर्ट के जरिए हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको लेकर किए गए फैसले समझ से परे हैं.

जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट-आईपीएल 2021

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं, जयदेव उनादकट की, जिनका नाम साल 2021के आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रिटेन की लिस्ट में डाला है. जबकि यूएई में खेले गए आईपीएल में जयदेव का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. जयदेव उनादकट ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से आईपीएल 2020 में कुल 7 मुकाबले खेले थे.

7 मुकाबलों के हिसाब से जयदेव उनादकट का गेंदबाजी में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. 9.91 इकोनॉमी रेट के साथ गेंदबाजी करते हुए जयदेव ने सिर्फ 4 विकेट झटके थे. इसके साथ बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने महज 9 रन बनाए थे. इसके बावजूद भी आईपीएल 2021 में राजस्थान की टीम ने उन्हें रिटेन किया है.

जबकि ऑलराउंडर खिलाड़ी टॉम करण जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. जिन्होंने 5 मुकाबलों में खेलते हुए 83 रन बनाए थे. इसके साथ ही 3 विकेट भी झटके थे. हालांकि करण का इकोनॉमी रेट महंगा साबित हुआ था. लेकिन उनदाकट को रिटेन करने का फैसला समझ के परे कहा जा सकता है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse