आईपीएल सीजन 12 का 41वां मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ. जिसमें चेन्नई ने  हैदराबाद से अपनी पिछली हार का हिसाब चुकता करते हुए 6 विकेटों से शिकस्त दी. इस मैच में आईपीएल के इस सीजन में फ्लॉप चल रहे शेन वाटसन ने 96 रनों की एक शानदार पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

शेन वाटसन अपनी इस पारी से न केवल टीम को जिताया ही बल्कि मैन ऑफ़ द मैच भी चुने गए. मैच के बाद वीडियो ट्वीटर पर वायरल हुआ. जिसमे शेन वाटसन अपने बेटे के साथ बात करते दिखे.

शेन वाटसन के बेटे ने बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी 

मैच के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी शेन वाटसन ने अपने बेटे का इंटरव्यू लेते हुए. कुछ सवाल किए वाटसन ने अपने बेटे विलियम्सन से पूछा की चेन्नई सुपरकिंग्स का कौन सा खिलाड़ी पसंदीदा है तो विलियम्सन ने जबाव दिया ‘आप'(वाटसन). उसके बाद वाटसन ने पूछा मेरे अलावे और कौन सा खिलाड़ी पसंद है तो विलियम्सन ने महेंद्र सिंह धोनी को बताया. तब वाटसन ने पूछा की क्या धोनी ने तुम्हारे लिए कभी छक्का लगाया है तो विलियम्सन ने कहा, ” हाँ हमेशा, वह(धोनी) बहुत अच्छे हैं.

वास्तव में महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही विलियम्सन और अपने टीम के साथी खिलाडियों के बच्चों के साथ मस्ती करते और खेलते नजर आते हैं.

यहाँ देखे वीडियो :

वाटसन दिखे पुराने लय में 

चेन्नई की तरफ से एक बार फिर ओपनिंग करने के लिए शेन वाटसन आये, लेकिन इस बार उनके मन में कोई और ही योजना थी. भुवनेश्वर कुमार के पहले ओवर में उन्होंने कोई रन नहीं बनाया. उसके बाद वाटसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 गेंदों में 96 रन बना डाले, जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल थे. हालाँकि केवल 4 रनों की वजह से वे अपना इस सीजन का पहला शतक बनाने से चुक गये.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *