RON 7924

आईपीएल इस सीजन का अंतिम सफर की शुरुआत हो चुकी है. आईपीएल की सभी टीमें अब प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए होड़ में लगी हुई है, तो वहीं कुछ टीम लगभग प्रतियोगिता से बाहर हो चुकी हैं. लेकिन अब भी उम्मीद जिन्दा हाई की शायद कुछ पॉइंट्स टेबल  में हलचल हो और समीकरण बदले तो मौका मिल जाये.

जी हाँ, हम बात विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कर रहे हैं. बैंगलोर की टीम की शुरुआत इस सीजन में बहुत ही ख़राब रही, आरसीबी ने शुरुआत के छः मुकाबले लगतार हार गयी. आरसीबी की टीम 11 में से 4 मैच जीत कर पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है. अगर बैंगलोर को प्लेऑफ़ में पहुंचना है, तो उनको बाकी बचे 3 मैच जीतने पड़ेंगे, लेकिन इससे पहले रॉयल चैलेजर्स के फैन्स के इस उम्मीद को एक बड़ा झटका लगा है.

 तेज गेंदबाज डेल स्टेन हुए आईपीएल से बाहर 

A70I8834

लगातार छः मुकाबले हारने के बाद आरसीबी को सातवें में जीत मिली. उसके बाद आरसीबी की टीम से साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन जुड़े. डेल स्टेन के टीम से जुड़ते ही आरसीबी की गेंदबाजी मजबूत हो गयी, वही डेल स्टेन ने भी फैन्स को निराश नही किया. उन्होंने दो  मुकाबले खेले और चार विकेट अपने नाम किए.

लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के फैन्स को एक बार फिर झटका लगा. जब डेल स्टेन कंधे की सुजन की वजह से पुरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

जिसके बाद आरसीबी के टीम के लिए जम कर ट्वीटर पर मजाक उड़ाया गया.

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ 

A70I8860 2

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का अगला मुकाबला 28 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ होगा. दिल्ली कैपिटल्स इस मुकाबले को जीत के साथ अपने को प्लेऑफ़ में जगह बनाना चाहेगी, तो वहीं आरसीबी अपने को प्रतियोगिता में बनाये रखने के लिए किसी भी तरह एस मुकाबले को जीतना चाहेगी.

इसके बाद बैंगलोर को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से मुकबले खेलने हैं

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *