आईपीएल सीजन 12 अब अपने अंतिम स्टेज पर आ चूका है. ऐसे में सभी टीम के लिए किसी भी कीमत में जीत को हासिल करके खिताबी जंग की दौर में अपनी स्थान को सुनिश्चित करना है. लेकिन इस बीच मुंबई इंडियन्स की टीम को ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ने साथ छोड़कर स्वदेश लौट गया.

दरअसल आईपीएल के खत्म होने के तुरंत बाद ही क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट ‘आईसीसी विश्वकप‘ होने वाला है. 30 मई से यह बड़ा मुकाबला इंग्लैण्ड और वेल्स में आयोजित किया जायेगा.

वर्ल्डकप की तैयारी के लिए स्वदेश लौटे जेसन बेहरेनड्रोफ 

आईपीएल मुंबई इंडियन्स के लिए खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ विश्वकप तैयारी के लिए राष्ट्रीय शिविर में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए. जो अगले महीने इंग्लैंड में शुरू होगा. जेसन बेहरेनडॉर्फ वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम के 15 सदस्यों वाली टीम में शामिल हैं.

जेसन बेहरेनडॉर्फ पाकिस्तान के खिलाफ हो रहे वनडे सीरिज में ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा थे. इस सीरिज में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5-0 से शिकस्त दिया. इसके बाद जेसन बेहरेनडॉर्फ आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़े.

ट्वीटर पर जानकारी देते हुए जेसन बेहरेनडॉर्फने कहा कि अभी फ्रेंचाइजी को छोड़ कर जा रहें हैं. आईपीएल में मैंने काफी ज्यादा मुंबई की टीम के साथ मस्ती किया. यह मेरा पहला आईपीएल सीजन था इससे मुझे काफी अनुभव मिला. मैं दो हफ्ते बाद होने वाले फ़ाइनल को देखने के लिए काफी उत्सुक हूँ. मुंबई इंडियन्स की टीम को वर्ल्डकप के लिए शुभकामना देते हुए कहा की फिर मिलेंगे.

आईपीएल में रहा अच्छा प्रदर्शन 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ ने मुंबई इंडियन्स के लिए आईपीएल में 5 मुकाबलें खेले और 165 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किया.

सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगा मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला 

मुंबई इंडियंस की टीम को केवल एक मुकबले में जीत की जरुरत है. सनराइजर्स हैदराबाद से मुंबई इंडियंस अपने होम ग्राउंड पर खेलेगी. पिछली बार इन दोनों के बीच मुकाबले में मुंबई इंडियन्स ने हैदराबाद को हराया था. अगर मुबई इंडियंस ये मुकाबला जीत जाती है तो उनका स्थान प्लेऑफ़ में बन जाएगा.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।