cricket t20 ipl ind rajasthan punjab 34ae16ca 51f0 11e9 b593 df9071890b8d
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

जैसे जैसे समय बीतता जा रहा है, वैसे -वैसे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगामी सत्र नजदीक आता जा रहा है. आईपीएल के आगामी 13वें सत्र के लिए तो कुछ टीमों ने अपने अपने खिलाड़ियों को ट्रेड करना भी शुरू कर दिया है.

खिलाड़ियों को ट्रेड करने के साथ साथ अब सभी टीमों की निगाहें अपने कुछ फ्लॉप खिलाड़ियों को रिलीज़ करने पर भी रहेंगी. हर सीजन से पहले हर एक फ्रेंचाइजी अपने बड़े बड़े खिलाड़ियों को रिलीज़ कर सभी को चौंका देती है.

बात अगर राजस्थान रॉयल्स की करें तो आईपीएल 12 टीम के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा था. अपने खेले 14 मैचों में टीम सिर्फ पांच मैच जीत सकी थी और सातवें पायदान पर रही थी

आज इस लेख के जरिये हम आपको राजस्थान रॉयल्स के उन पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको टीम फ्रेंचाइजी आईपीएल 2020 के लिए रिलीज़ कर सकती है.

5. एश्टन टर्नर

आईपीएल

पहले आईपीएल एश्टन टर्नर के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा क्योंकि इस सीजन में उन्होंने कोई ख़ास प्रदर्शन करके नहीं दिखाया, राजस्थान की टीम में उनको मध्यक्रम में उतारा जाता था, ताकी वो टीम को संभाल सके.

इस सत्र में उनको 4 मैच खेलने का मौका दिया गया, लेकिन अपने पहले सीजन में ही उन्होंने सिर्फ 3 रन बनाये. उनको पारी खत्म रने की जिम्मेदारी सौपी गयी थी, जिसमे वह बार बार नाकामयाब रहे.

इसमें 3 बार शून्य पर भी आउट हुए, उन्होंने अपने आखिरी मैच में ही सिर्फ 3 रन बनाये थे. ऐसे में उनके पास ऐसा कोई मौका नहीं है जिससे वह अपनी जगह टीम मे पक्की कर सके. ऐसे में अबकी बार की नीलामी से पहले राजस्थान उनको अपनी टीम से रिलीज़ कर सकती है और उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में जगह दे सकती है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Leave a comment

Your email address will not be published.