shahrukhkhan ipl win

आगामी सात अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां संस्करण व्शुरु होने जा रहा है. इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई और मुम्बई के बीच खेला जाना है. इसके अगले दिन यानि रविवार को कोलकाता नाईट राइडर्स का मुकाबला बैंगलोर रॉयल चैलेंजर्स से होना है. कोलकाता के इर्डन गार्डन में होने वाले इस मुकाबले में केकेआर के मालिक शाहरुख खान टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख़ खान आठ मार्च को इर्डन गार्डन में मौजूद रहेंगे. जहां वे अपनी टीम को चीयर करते दिखेंगे. बता दें इन दिनों किंग खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बावजूद वे अपने इस मैच के लिए समय निकालेंगे. फिलहाल किंग खान आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस मैच के बाद शाहरुख़ सीधे नाकआउट चरण के मैचों को देखने आयेंगे.
image 20130404095505
इधर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी प्रेक्टिस सेशन में जमकर पसीने बहा रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन और वेस्टइंडीज के स्पिनर सुनील नरेन ने भी सोमवार को अभ्यास सत्र का हिस्सा लिया. कंधे की चोट से उबर कर लिन अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के साथ यहां पहुंचे. यहां पहुंचने के 24 घंटे के अंदर ही उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया जबकि जॉनसन ने आराम करना सही समझा.

मिशेल स्टार्क के चोटिल होने के बाद टीम के लिए जॉनसन की अहमियत बढ़ गयी है. टीम ने स्टार्क की जगह इंग्लैंड के मध्यम गति के तेज गेंदबाज टाम कुरेन को टीम में शामिल किया है. कंधे की चोट से बार बार जूझने वाले लिन ने कहा, “चिकित्सक और फिजियो खुश हैं कि मैं यह सब कर पा रहा हूं। उम्मीद है कि मैं सही दिशा में आगे बढ़ना जारी रखूंगा। इससे बाहर निकलने के लिए जो भी संभव है मैं वह कर रहा हूं.”

पाकिस्तान सुपर लीग में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत झेलने वाले नरेन ने कुलदीप यादव और पीयूष चावला के साथ तीन घंटे से ज्यादा चले अभ्यास सत्र में भाग लिया.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *