प्रिया

26 सेकंड के वीडियो से इंटरनेट सनसनी के तौर पर अपनी इमेज बना चुकीं प्रिया प्रकाश के चर्चे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. वायरल वीडियो की ही वजह से प्रिया रातों रात स्टार बन गयी. अब उनके चाहने वालों की भी फेहरिश्त लम्बी हो चली है. अच्छे- अच्छे स्टार प्रिया की नक़ल उतारने की कोशिश करते हैं. हालांकि हर कोई ऐसा कर लेता तो यह एक्ट्रेस खास क्यों कहलाती.

फिलहाल भारत में आईपीएल का क्रेज़ चल रहा है. जिसमें एक विदेशी खिलाड़ी ने इस हसीना के एक्सप्रेशन के नक़ल उतारने की कोशिश की. और दिलचस्प बात यह है कि उसे उसमें काफी हद तक सफलता भी मिल गयी. इसका मतलब यह है कि भारत के साथ साथ इस हसीना ने विदेशों में भी लोगों को अपनी अदा से घायल किया है.

दरअसल, आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेल रहे किवी स्टार ब्रेंडन मैक्कुलम की एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में मैक्कुलम हू- बहू प्रिया प्रकाश की नक़ल उतारते नज़र आ रहे हैं. खास बात यह है कि मैक्कुलम के इस वीडियो को खासा पसंद किया जा रहा है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ब्रेंडन मैक्कुलम का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह प्रिया प्रकाश की तरह आंख मटकाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को क्रिकेट प्रेमी काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक 13 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

आरसीबी ने वीडियो शेयर करते हुए सवाल किया गया है कि, क्या मैकुलम के एक्सप्रेशन प्रिया प्रकाश की तरह हैं, आपको इस अदा ने आकर्षित किया या नहीं. गौरतलब है कि प्रिया की एक छोटी सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर ग़दर काट रखा था. यूज़र्स जमकर प्रिया के उस वीडियो को शेयर कर रहे थे. इसी वायरल वीडियो ने प्रिया को चर्चित सेलिब्रिटी बना दिया. आज वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं.

गौरतलब है कि कल 19 मई को खेला गया मुकाबला बैंगलोर के लिए काफी निराशाजनक रहा. इस मुकाबले में राजस्थान ने बैंगलोर को 34 रनों से करारी मात दी. इस हार के साथ ही आरसीबी का आईपीएल खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया. क्योंकि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आरसीबी को यह मैच जीतना बेहद जरुरी था लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं हुआ.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *