suresh raina IPL mi csk

आईपीएल के 15वें से सीजन में सुरेश रैना (Suresh Raina) के फैंस को झटका लगा है. क्योंकि पहली बार ऐसा हुआ जब इस विस्फोटक बल्लेबाज को नजर अंदाज किया गया हैं.मिस्टर आईपीएल ‘ के नाम से फेमस सुरेश रैना (Suresh Raina) को आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) में कोई खरीदार नहीं मिला. इससे रैना के फैंस काफी नाराज हैं. आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में रैना ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था, लेकिन 10 फ्रैंचाइजी टीमों में से किसी ने भी उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई.

CSK फ्रेंचाइजी ने किया ये ट्वीट

आईपीएल के किंग सुरेश रैना (Suresh Raina) का इस समय काफी परेशानी में. हाल ही में उनके पिता का निधन हो गया. दूसरी तरफ बुरी खबर ये कि ईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) में कोई खरीददार नहीं मिला. जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने एक ट्विट किया है.

“CSK ने लिखा कि सुरेश रैना (Suresh Raina) सभी पीली यादों के लिए सुपर धन्यवाद, चिन्ना थाला!”

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पीली जर्सी में आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से सभी को अपना दिवाना बना लिया. इन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए CSK को कई बड़े मैच जीताए है. जिसके लिए फ्रेचाइजी भी पीली यादों के लिए सुरेश रैना (Suresh Raina) का सुपर धन्यवाद कर रही हैं.

Suresh Raina के फैंस हैं काफी नाराज

टीम इंडिया के पूर्व मध्क्रम के बल्लेबाज रैना को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने रिटेन नहीं किया था. जिसके लेकर लोग महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर ना चुने जाने का ठीकरा फोड़ रहें. फैंस का नाराज होना भी लाजमी है. आईपीएल के इतने बड़े प्लेयर्स को दरकिनार किया गया है. आखिरकार फैंस का दिल तो टूटेगा ही ना.

सुरेश रैना 205 आईपीएल मैचों में 136.73 के स्ट्राइकरेट से कुल 5528 रन बना चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 39 अर्धशतक लगाए हैं. रैना की आईपीएल में बेस्ट पारी 100 रन है. क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले रैना पहले भारतीय हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

 

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...