Chennai Super Kings 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रमियर लीग के 15वें सीजन की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए बेहद ही खराब रही है। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 में अब तक अपना खाता खोलने में नाकामयाब रही है। सीएसके ने अब तक के खेले गए चार मुकाबलों में करारी हार का सामना किया है। कल यानि 12 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2022 का अपना पांचवां मुकाबला खेलना है।

वैसे तो मौजूदा समय में रॉयल चैलेंजर्स बहुत ही शानदार फॉर्म में नजर आ रही है लेकिन अब टीम को झटका लग गया है। जिक फायदा सुपर किंग्स उठा सकती है। आरसीबी के तेजतर्रार गेंदबाज हर्षल पटेल चेन्नई के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले का हिस्सा नहीं होंगे। जो कि चेन्नई के लिए गोल्डन चांस है। ऐसे में अपना खाता खोलने के लिए सीएसके के इन 3 खिलाड़ियों को कमाल करना होगा।

CSK के इन 3 खिलाड़ियों को दिखाना होगा कमाल

ऋतुराज गायकवाड़

csk

किसी भी मैच को जीतने के लिए टीम की पारी की शुरुआत बहुत शानदार तरीके से होने चाहिए। अगर टीम को अच्छी शुरुआत मिल जाती है तो उस टीम के मैच जीतने मौके बढ़ जाते हैं और टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी सलामी बल्लेबाज की होती है। ऐसे में अगर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आईपीएल 2022 में अपना खाता खोला है तो टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को पारी के लिए शानदार शुरुआत की जरूरत होगी।

चेन्नई सुपर किंग्स के अब तक के हुए मैचों में ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला शांत ही नजर आया है। वह टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिलवा पाए हैं, जिस वजह से भी शायद टीम एक भी मैच अपने नाम नहीं कर पाई है। ऋतुराज गायकवाड़ मैच के दौरान लंबे-लंबे शॉट्स जड़ने के लिए जाने जाते हैं। इस वजह से उन्हे आईपीएल 2021 में ऑरेंज कैप से भी नवाजा गया था।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

3 replies on “IPL 2022: CSK को यदि खोलना है जीत का खाता, तो RCB के खिलाफ 3 खिलाड़ियों को दिखाना होगा कमाल”

Comments are closed.