पंजाब किंग्स

IPL 2021 को बीसीसीआई ने मंगलवार को सस्पेंड करने का ऐलान कर दिया। जिसके बाद कई लोगों ने बोर्ड के इस फैसले पर सवाल उठाए, तो वहीं परिस्थितियों को समझते हुए कईयों ने बोर्ड का सपोर्ट किया है। अब पंजाब किंग्स के सह-मालिक नेस वाडिया ने भी बोर्ड के इस फैसले का सपोर्ट करते हुए कहा है कि मौजूदा हालात को देखते हुए ये फैसला बिलकुल सही है।

नेस वाडिया ने किया IPL को सस्पेंड करने का सपोर्ट

ipl 2021

IPL 2021 के स्थगित होने से बीसीसीआई को तो नुकसान होगा ही, साथ ही सभी फ्रेंचाइजियों को भी बड़ा नुकसान हो रहा है। हालांकि इस बीच टूर्नामेंट को सस्पेंड किए जाने के फैसले का पंजाब किंग्स के सह मालिक ने समर्थन किया है। नेस वाडिया ने कहा कि,

“मौजूद हालात को देखते हुए यह सबसे सही फैसला था। भारत में कई लोग मुश्किल में हैं। आईपीएल के आयोजन से पहले हर स्थिति पर विचार किया गया था, लेकिन कोई भी परफेक्ट नहीं हो सकता है। आईपीएल का आयोजन भारत में कराए जाने का फैसला सही था। भारत में विश्वकप का आयोजन होना है और विश्वकप से पहले आईपीएल के आयोजन का फैसला सही था, दुर्भाग्य से हालात एकदम से बिगड़ने लगे।”

निराशाजनक प्रदर्शन कर रही थी पंजाब किंग्स

ipl 2021

IPL 2021 में पंजाब किंग्स बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही थी। टीम ने खेले गए 8 मैचों में से सिर्फ 3 मैचों में जीत दर्ज की और 5 मैचों में हार का सामना किया। 6 अंकों के साथ फ्रेंचाइजी अंक तालिका में नंबर-6 पर रही।

इसके अलावा फ्रेंचाइजी के लिए सबसे बड़ा झटका रहा कप्तान केएल राहुल का सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती होना। जी हां, दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले खबर सामने आई थी कि राहुल को अपेंडिक्स की सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि इसके बाद इस बात पर चर्चा हो रही थी कि कप्तान केएल टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं, क्योंकि रिकवरी करके मैदान पर उतरना उनके लिए मुश्किल होगा।