rcb

आईपीएल 2021 का 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत RCB के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी के फैसले के साथ हुई। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 142 रनों का लक्ष्य तय किया। सोशल मीडिया पर इस वक्त हर्षल पटेल की तारीफ हो रही है और फैंस उन्हें पर्पल पटेल कहते नजर आ रहे हैं।

हैदराबाद ने दिया 142 रनों का लक्ष्य

RCB

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अच्छी शुरुआत मिली। लेकिन विकेट गिरने का सिलसिला जब शुरु हुआ तो फिर रुका नहीं और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाते हुए हैदराबाद की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 142 रनों का लक्ष्य तय किया। RCB की ओर से अच्छी गेंदबाजी देखने को मिली, मगर जॉर्ज गार्टन के एक ओवर में हैदराबाद ने 17 रन बटोरे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर काइल जैमिसन को खिलाने की मांग उठने लगी।

लेकिन मैच में 3 विकेट लेकर सीजन में 29 विकेट पूरे करने वाले हर्षल पटेल छाए हुए हैं। पर्पल कैप धारी पटेल को पर्पल पटेल के नाम से उन्हें सोशल मीडिया पर तारीफ मिल रही है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के मध्य क्रम ने एक बार फिर निराश किया और अब ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

ट्विटर पर छाए पर्पल पटेल, उड़ा हैदराबाद के बल्लेबाजों का मजाक