विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी-20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी जोर-शोर से अपनी तैयारी में जुट गई हैं। इसमें फ्रेंचाइजी अपने साथ खिलाड़ियों को अंदर-बाहर करने की प्रक्रिया को अंजाम दे रहे हैं इसी बीच कोलकाता नाइट राईडर्स की फ्रेंचाइजी की तरफ से एक बड़ी खबर मिली है।

मिचेल स्टार्क को केकेआर ने किया रिलीज

आईपीएल में दो बार खिताब पर कब्जा करने वाली कोलकाता नाइट राईडर्स के ऑनर ने बड़ा फैसला देते हुए अपने तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई मिचेल स्टार्क को उनके कार्य से मुक्त कर दिया है।

कोलकाता नाइट राईडर्स के फ्रेंचाइजी ने मिचेल स्टार्क के अगले सीजन में भी हिस्सा लेने की संभावनाओं में कमी को देखते हुए टेस्ट मैसेज से संदेश दिया है कि उन्हें इस फ्रेंचाइजी के द्वारा रिलीज किया जाता है।

मिचेल स्टार्क की संभावनाओं में कमी को देखते हुए केकेआर ने लिया ये फैसला

दुनिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में शुमार मिलेच स्टार्क को पिछले सीजन में केकेआर की टीम ने 9.4 करोड़ रूपये की भारी रकम के साथ अपनी टीम का हिस्सा बनाया था।

लेकिन मिचेल स्टार्क अपने बाएं पैर में फ्रैक्चर के कारण पिछले सीजन में केकेआर के लिए एक भी मैच का हिस्सा नहीं बन सके थे और इस  सीजन में भी उनकी संभावनाओं को ना के बराबर देखते हुए रिलीज करने का फैसला लिया है।

मिचेल स्टार्क ने दी केकेआर के द्वारा रिलीज करने की जानकारी

केकेआर के द्वारा रिलीज होने की जानकारी खुद मिचेल स्टार्क ने सिडनी में एक संवाददाता सम्मेलन में दी मिचेल स्टार्क ने कहा कि “मुझे कोलकाता के मालिक के द्वारा दो दिन पहले एक टेक्स मैसेज मिला। जिसमें मुझे कहा गया कि मुझे अपने अनुबंध से रिलीज किया जा रहा है। ”

इस समय तो लग रहा है कि मैं अप्रैल में अपने घर पर रहूंगा। जाहिर तौर पर पिछले साल में अपनी टिबिया की चोट के चलते नहीं गया था और अपने शरीर को तरोताजा करने का ये एक बढ़िया मौका है। सबकुछ खुद ब खुद ठीक होने दे।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

SHARE