पैसों की बारिश और ग्लैमरस के तड़के के बीच इंडियन प्रीमियर लीग अपने फुल एंटरटेनमेंट डॉज के साथ फैंस के लिए तैयार है। इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन का रोमांच अब से कुछ ही दिनों में शुरू होने जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है तो वहीं खिलाड़ी मैदान में उतरने को बेताब हैं।

आईपीएल में आरसीबी ने की अपने फैंस का खास तोहफा देने की शुरूआत

इंडियन प्रीमियर लीग में सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी टीमों को चीयर करने के लिए ज्यादा से ज्यादा फैंस को खींचना चाहते हैं और अपनी टीम के चीयर के लिए फैंस को खींचने के लिए अब फैंस को तरह-तरह के लुभावने ऑफर की शुरूआत भी कर रहे हैं। इसी लुभावने ऑफर की शुरूआत आरसीबी की टीम ने अपने फैंस के लिए की है।

आरसीबी लेकर आया फ्री वाई-फाई का तोहफा

आरसीबी की टीम ने अपने फैंस के लिए एक खास तरह का तोहफा तैयार किया है जिसे आरसीबी के फैंस सुनकर खुशी के मारे फुले नहीं समाएंगे। जी हां आरसीबी की फ्रेंचाइजी अपने फैंस का इस बार के आईपीएल सीजन में खास तोहफा देने जा रही है। ये ऑफर है बड़ा ही हाई-फाई है क्योंकि ये है फ्री वाई-फाई का ऑफर…..

आरसीबी अपने फैंस को देगी फ्री वाई-फाई सुविधा

इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे चर्चित फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने क्रिकेट फैंस को फ्री में वाई-फाई कनेक्टिविटी देने का फैसला किया है। आरसीबी फ्रेंचाइजी अब अपने फैंस को मैदान में फ्री में वाई-फाई सुविधा मुहैया कराएगी। आरसीबी ने इसकी जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी।

 

आईपीएल में फैंस को फ्री में वाई-फाई देने वाली आरसीबी बनी पहली टीम

आरसीबी की फ्रेंचाइजी ने अपने फैंस को खास तोहफा देते हुए फ्री में वाई-फाई की सुविधा देने का फैसला किया है। इस तरह से आरसीबी की टीम इंडियन प्रीमियर लीग में ऐसी पहली टीम बन गई है जो अपने फैंस को फ्री में वाई-फाई सुविधा मुहैया करवाएगी। इसको लेकर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन में लिखा कि “आरसीबी आईपीएल की पहली टीम है जिसने अपने फैंस को मुफ्त में वाई-फाई प्रदान किया है।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

AKHIL GUPTA

क्रिकेट...क्रिकेट...क्रिकेट...इस नाम के अलावा मुझे और कुछ पता नहीं हैं. बस क्रिकेट...

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *