Virat Kohli and Anushka Sharma

आईपीएल 2018 के 8वें मैच में एबी डिविलियर्स की निर्णायक फिफ्टी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स XI पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया. डिविलियर्स ने ऐसे समय में बैंगलोर को संभाला जब उसके खिलाड़ी तू चल मैं आया का रास्ता अपना चुके थे. 40 बॉल में 57 रन की अपनी इस पारी में डिविलियर्स ने 4 छक्के और 2 चौके जमाए. एबीडी की इस पारी ने बैंगलोर की जीत में अहम भूमिका अदा की.

मैच के आखिर में रोमांच चरम पर था, फैन्स उत्साहित हुए जा रहे थे. बैंगलोर के कप्तान विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा की अपनी टीम को चीयर करने पहुंची थी. जहां उन्होंने क्रिकेट के रोमांच का भरपूर लाभ उठाया. पल पल करवट बदलते मैच को देख अनुष्का भी अपने चेहरे का एक्सप्रेशन बदलती दिखी.
virat1 1मैच के दौरान अनुष्का, विराट कोहली को जमकर चियर करती नजर आईं. उन्होंने विराट के कैच पकड़ने पर उन्हें पवेलियन से ही फ्लाइंग किस भी दी. अब इसी मैच के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा से स्टैंड्स में फोन पर बात करते दिख रहे हैं.

इस दौरान दोनों बिछड़े हुए आशिक की तरह नज़र आये. ऐसा इसलिए क्यों विराट अपनी टीम के साथ बैठे थे लेकिन उनकी बीवी अनुष्का शर्मा अलग स्टैंड में थी. मैच के दौरान भी विराट कई बार अनुष्का को अटेंशन देते दिखे. अनुष्का ने भी विराट को चीयर करने में कोई कंजूसी नहीं दिखाई. मैच ख़तम होने के बाद विराट का दिल आखिरकार नहीं ही माना. जहां टीम जीत का ज्श्गन मना रही थी वहीं विराट अनुष्का का मिलने की कोशिशें कर रहे थे हालांकि सफलता हाथ नहीं लगी क्यों दोनों के बीच एक दीवार का फासला था. तब दोनों को फ़ोन पर बात कर संतोष करना पड़ा.

https://www.instagram.com/p/Bhhiw4KHFlB/?utm_source=ig_embed

वीडियो देखने पर साफ है कि वो अनुष्का शर्मा को बुला रहे हैं. दरअसल अनुष्का और विराट के बीच दीवार थी जिस वजह से दोनों एक दूसरे को देख नहीं पा रहे थे शायद इसीलिए विराट को उन्हें ढूंढने के लिए फोन करना पड़ा.

आपको बता दें कि आईपीएल में हुए इस मुकाबले को विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन उनकी टीम ने पंजाब को 4 विकेटों से हराकर मैच पर अपना कब्जा कर लिया.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *