image by : twitter

सीजन के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई के शानदार एक विकेट से जीत दर्ज कर अभियान का आगाज किया. जीत के हीरो डवेन ब्रावो और केदार जाधव रहें. जहां ब्रावो अविश्वनीय पारी खेल टीम को जीत की दहलीज तक ले गए वहीं बाकी का बचा हुआ काम जाधव ने पूरा कर दिया.
इस मैच में जाधव के मांसपेसियों में खिचाव आ गया था जिस वजह से वे रिटायर्ड हर्ड होकर मैदान से बहार चले गए थे लेकिन जब टीम के नौ विकेट गिर चुके थे. ब्रावो पवेलियन लौट चुके थे तब जाधव के अलावा और कोई आप्शन नहीं था. मजबूरन जाधव को चोटिल होने के बावजूद बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा. आखिर ओवर में चेन्नई को जीत के ले लिए छ रनों की दरकार थी जिसे जाधव ने छक्का लगा पूरा किया.

चेन्नई की इस जीत के रंग में भंग तब पड़ गया जब खबर आई कि केदार जाधव 2-3 हफ्तों के लिए आईपीएल से बाहर हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद जाधव ने दी है. मैच के बाद जाधव ने कहा, “अंदर से तो मैं खुश हूं. लेकिन शारीरिक रूप से मैं ठीक नहीं हूं. मुझे नहीं पता कि मैं कितने समय के लिए बाहर हो गया हूं. हो सकता है कि मुझे 2 हफ्ते, 3 हफ्ते या फिर महीने भर के लिए भी बाहर होना पड़ सकता है”
अब चेन्नई सुपर किंग ने जाधव से जुड़ा एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिलहाल यह खिलाड़ी मांसपेसियों के खिचाव की समस्या से जूझ रहा है. हालांकि अभी इन्हें कई टेस्ट करना है. डाक्टरों की सलाह के बाद स्कैन कर ट्रीटमेंट होना है. फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता है कि इनकी समस्या कितनी गंभीर है लेकिन एक बात तो तय है कि अभी कुछ मैच यह चेन्नई के लिए नहीं खेल पाएंगे.

बता दें, चेन्नई में एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना दुसरा मैच खेलना है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *