INDW vs BANW Sneh Rana Wicket Video

INDW vs BANW: महिला विश्वकप 2022 (WWC 2022) में आज यानी मंगलवार को टीम इंडिया अपना छठा मुकाबला बांगलादेश के खिलाफ खेल रही है। हेमिल्टन में खेले जा रहे INDW vs BANW मैच में भारतीय कप्तान मिताली राज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 229 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं। इसी बीच बांग्लादेश की गेंदबाज जहांआरा आलम ने भारतीय पारी के आखिरी ओवर में विकेट लेने के बाद अनोखा सेलिब्रेशन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्नेह राणा के विकेट का अनोखा जश्न

Sneh Rana

भारत बनाम बंगलदेश (INDW vs BANW) मैच टीम इंडिया के लिए सेमी फाइनल में जगह बनाने के लिए बेहद अहम है। भारतीय बल्लेबाजों ने मैच की गंभीरता को समझते हुए इस मैच में समझबूझ भरी बल्लेबाजी की है। टीम इंडिया ने अपने निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 229 रन बनाए। इस दौरान बांगलादेश की फास्ट बॉलर जहांआरा आलम के ओवर्स में भारतीय बल्लेबाजों ने खूब रन बटोरे, जहांआरा ने अपने 8 ओवर में 52 रन लुटाए, अंत के ओवर में जाकर उन्होंने स्नेह राणा को आउट किया।

आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर स्नेह राणा फाइन लेग की दिशा में स्कूप शॉट खेलकर रन निकालना चाहती थी। लेकिन उनके बल्ले से गेंद का कनेक्शन सही नहीं हुआ और बंगलदेशी फील्डर ऋतु मोनी ने शानदार कैच लपक लिया। इस विकेट का जश्न मनाते हुए जहांआरा ने पहले फ्लाइंग किस दिया और फिर मुंह पर उंगली रखने का एक्शन किया। इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

INDW vs BANW मैच का अबतक का हाल

Sneh Rana-Pooja Vastrakar

इसके साथ ही अगर आपको अबतक हुए INDW vs BANW  मैच का हाल बताए तो, टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 229 रन बनाए हैं, इसके फलस्वरूप बांग्लादेश को 230 रनों का लक्ष्य मिला है। भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना(32) और शफाली वर्मा ने पहले विकेट के लिए 74 रनों की साझेदारी की थी। इसके बाद यास्तिका भाटिया ने सबसे ज्यादा 50 रनों का योगदान दिया। खबर लिखने तक बांग्लादेश की पारी के 15 ओवर हो चुके हैं, जिसमें उन्होंने 3 विकेट के नुकसान पर 30 रन बनाए हैं।