INDW vs AUSW Streaming Details

INDW vs AUSW: न्यूज़ीलैंड में खेले जा रहे महिला विश्वकप 2022 में टीम इंडिया के लिए करो या मरो की स्थिति पैदा हो गई है। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया अबतक 4 मैच खेल चुकी है, जिसमें से 2 में भारत को जीत मिली है जबकि इतने ही मैचों में हार का मुंह भी देखना पड़ा है। इस लिहाज से टीम इंडिया फिलहाल 4 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर काबिज है।

अब कल यानी शनिवार को भारत का मुकाबला महिला विश्वकप 2022 की सबसे मजबूत टीम ऑस्ट्रेलिया से होने वाला है। टीम इंडिया को इस विश्वकप में अपना सफर जारी रखने के लिए ऑस्ट्रेलिया को मात देना बेहद जरूरी है। आइए आपको बताते हैं कि टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक्शन में कब और कहां देख सकते हैं।

भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया को हराना जरूरी

IND vs PAK WWC 2022 - Team India Win

महिला विश्वकप 2022 टीम इंडिया अबतक महिला विश्वकप 2022 में 4 मैच खेल चुकी है। पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 107 रनों से करारी शिकस्त दी थी, इसके बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भले ही भारत को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन वेस्टइंडीज के सामने टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जबरदस्त कम बैक के साथ 155 रनों से लाजवाब जीत हासिल की थी। भारत को चौथे मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हार मिलने के बाद महिला विश्वकप 2022 के पॉइंट्स टेबल के समीकरण पूरी तरह से बदल गए हैं। इंग्लैंड की टीम ने भारत को हरा कर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की थी।

इस हार का खामियाजा का ये हुआ की टीम इंडिया पॉइंट्स टेबल पर नंबर-3 से एक पायदान नीचे आ गई। अब भारत को वेस्टइंडीज और न्यूज़ीलैंड से कड़ी चुनौती मिल रही है। विंडीज टीम 5 मैचों में 3 जीत के साथ अब नंबर-3 के स्थान पर कायम है, तो वहीं न्यूज़ीलैंड 4 पॉइंट्स के साथ नंबर-5 पर है। वेस्टइंडीज आज यानी शुक्रवार को बांग्लादेस से भिड़ रही है, टीम इंडिया के लिए इस बीच राहत की खबर ये हैं कि भारत का नेट रन रेट बाकी वेस्टइंडीज और न्यूज़ीलैंड से बेहतर है। अगर टीम इंडिया को सेमी फाइनल की अपनी राह आसान बनानी है तो INDW vs AUSW मैच में जीत हासिल करना जरूरी है।

कब और कहां देख सकते हैं INDW vs AUSW मैच

Star sports- disney plus hotstar

महिला विश्वकप 2022 के स्ट्रीमिंग राइट्स भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। INDW vs AUSW मैच की शुरुआत भारतीय समय के अनुसार सुबह 6:30 बजे हो जाएगी। लिहाजा मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स हिंदी-1 पर हिंदी कॉमेंट्री में देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स-2 पर अंग्रेजी कॉमेंट्री में आप इस मुकाबले का आनंद उठा सकते हैं. इसके अलावा मोबाइल पर डिजिटल एप डिज्नी हॉटस्टार पर भी आप मैच का सब्सक्रिप्शन हासिल कर मैच देख सकते हैं।

ICC Women World Cup 2022 भारत के मैच

6 मार्च : भारत बनाम पाकिस्‍तान – माउंट माउंगानुई ( 107 रनों से जीत)
10 मार्च : भारत बनाम न्‍यूजीलैंड – हैमिल्‍टन (62 रनों से हार)
12 मार्च : भारत बनाम वेस्‍टइंडीज – हैमिल्‍टन (155 रनों से जीत)
16 मार्च : भारत बनाम इंग्‍लैंड – माउंट माउंगानुई (4 विकेट से हार)
19 मार्च : भारत बनाम ऑस्‍ट्रेलिया – ऑकलैंड
22 मार्च : भारत बनाम बांग्‍लादेश – हैमिल्‍टन
27 मार्च : भारत बनाम साउथ अफ्रीका – क्राइस्‍टचर्च