टीम इंडिया

भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हरा दिया. भारत को इस जीत को पाने में कड़ी मसक्कत करनी पड़ी. अगर दिनेश कार्तिक (नाबाद 31 रन, 34 गेंद, 3 चौके, 1 छक्का) संभल के नहीं खेलेते तो शायद इस मैच का कुछ और ही नजारा होता. इस मैच में कुछ खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही खराब था जिसे अगले मैच से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है.

शिखर धवन 

भारतीय टीम का ये सलामी बल्लेबाज बहुत खराब फॉर्म से गुजर रहा है. पहले वनडे में इनका बल्ला पूरी तरह फ्लॉप रहा और अब टी-20 में भी इन्होने 3 रन बनाएं. शिखर लगातार 6 पारियों से बल्ला नहीं चल रहा. अगले मैच में इनकी जगह श्रेयश अय्यर को जगह मिल सकता है. श्रेयश ने अभी घरेलु क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

मनीष पांडे

मनीष पांडे भी मिले मौके को नहीं भुना पाए. जब टीम को उनकी जरूरत थी तब वो अपना विकेट देकर चले आएं. टीम से मिले इस मौके को उन्होंने ऐसे ही जाने दिया. उनके इस प्रदर्शन की वजह से उनका भी टीम से पत्ता कट सकता है. अगले मैच में राहुल सलामी बल्लेबाज और श्रेयश अय्यर मध्यक्रम में खेलते नजर आ सकते हैं.

उमेश यादव

उमेश यादव ने भारत को पहला विकेट दिलाया लेकिन उनको जगह भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के तबियत खराब होने से मिली. अगले मैच तक वो फीट हो जाएंगे. उमेश यादव का प्रदर्शन भी उतना अच्छा नहीं था. उमेश यादव ने वनडे में भी मिले मौके में कुछ ख़ास नहीं कर पाएं थे जिसकी वजह से उनको आगे के मैच में टीम में नहीं लिया गया था.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here