वेस्टइंडीज की टीम अपने इस भारत दौरे पर सबसे पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. इसके बाद भारतीय टीम और वेस्टइंडीज की टीम के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जायेगी.

सीरीज का दूसरा वनडे होना था इंदौर में 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन इस मैच का आयोजन करने से मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने मना कर दिया हैं.

दरअसल, बीसीसीआई व मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के बीच मुफ्त टिकटों को लेकर बात नहीं बन पाई, जिसके चलते 24 अक्टबूर को होने वाला दूसरा वनडे मैच इंदौर से शिफ्ट कर दिया गया हैं.

अब विशाखापट्टनम में खेला जायेगा दूसरा वनडे 

बता दें, कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का यह दूसरा वनडे मैच अब राजशेखरा एसीए-विडीसीए क्रिकेट स्टेडियम विशाखापट्टनम में खेला जायेगा. भारत और वेस्टइंडीज के बीच यह दूसरा वनडे मैच 24 अक्टूबर को खेला जाना हैं.

पहले यह मैच 24 अक्टूबर को ही इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच शिफ्ट होकर राजशेखरा एसीए-विडीसीए क्रिकेट स्टेडियम विशाखापट्टनम में खेला जायेगा.  इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक वेबसाइट पर दी हैं.

इस प्रकार हो गया हैं वनडे सीरीज का पूरा कार्यक्रम 

बता दें, कि भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच पहले वनडे मैच 21 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जायेगा. वहीं सीरीज का दूसरा वनडे मैच अब 24 अक्टूबर को राजशेखरा एसीए-विडीसीए क्रिकेट स्टेडियम विशाखापट्टनम में खेला जायेगा.

सीरीज का तीसरा वनडे मैच 27 अक्टूबर को पुणे में होगा. वहीं सीरीज का चौथा वनडे मैच 29 अक्टूबर को मुंबई में होगा. सीरीज का पांचवा और अंतिम वनडे मैच 1 नवंबर को त्रिवेंद्र्पुरम में खेला जायेगा.

वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जायेगी. जिसके मैच 4, 6 और 11 नवंबर को क्रमश कोलकता, लखनऊ और चेन्नई में खेले जायेंगे.