Prev1 of 15
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल के खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है, जहां टीम इंडिया 4 टेस्ट मैच 3 टी-20 और तीन वनडे मैचों की श्रृंखला का प्रतिनिधित्व करेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की टेस्ट श्रृंखला हमेशा से काफी प्रचलित रही है। जब भी भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाती है तो सबसे बड़ा सवाल यही उठता है कि क्या टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर भारत ला सकती है।

टीम इंडिया जब आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया गई थी तो टीम को टेस्ट सीरीज में जीत मिली थी, अब आगामी दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम पूरी कोशिश करेगी कि वह टेस्ट श्रृंखला में जीत हासिल करें।  इसी क्रम में हम बात करेंगे उन 16 खिलाड़ियों के बारे में जो आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किए जा सकते हैं

भारतीय टेस्ट टीम में इन 16 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

1. विराट कोहली (कप्तान)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम की कमान विराट कोहली के कंधे पर होगी, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए ना सिर्फ विराट कोहली के शानदार कप्तानी बल्कि विराट कोहली के जबरदस्त बल्लेबाजी प्रदर्शन की भी जरूरत पड़ेगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगर विराट कोहली के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली के आंकड़े काफी जबरदस्त रहे हैं, विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक 19 मैच खेलें जिसमें 34 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 48.60 की औसत से 1604 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने कुल 7 शतक और 4 अर्धशतक लगाए।

Prev1 of 15
Use your ← → (arrow) keys to browse