भारतीय टीम
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना महामारी के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पहुंची भारतीय टीम इन दिनों 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस श्रृंखला के 3 मुकाबले हो चुके हैं, जबकि चौथा और आखिरी मुकाबला ब्रिस्बेन में खेला जा रहा है. दोनों टीमों के बीच पहला एडिलेड मुकाबला एडिलेड में कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में खेला गया था फिर वो निजी कारणों के चलते भारत वापस आ गए थे.

हालांकि बात करें इस सीरीज में खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तो, ऐसे कई बल्लेबाज रहे, जो उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके. जिनके प्रदर्शन से भारतीय टीम खासा निराश होगी. इस खास रिपोर्ट में हम उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे, जो उम्मीदों के मुताबिक खेल प्रदर्शन नहीं दिखा सके.

पृथ्वी शॉ

भारतीय टीम-पृथ्वी शॉ

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की, जो इस सीरीज में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. हालांकि उन्हें इस टेस्ट सीरीज में सिर्फ पहले ही मैच में खेलने का मौका मिला था. जिसमें उनकी दोनों पारी में बल्लेबाजी पूरी तरह से निराशाजनक रही.

पृथ्वी शॉ ने एडिलेड के डे-नाइट टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे. इसके बाद दूसरी पारी में उनके बल्ले से महज 4 रन निकले थे. इसके बाद पृथ्वी शॉ को टीम से रिप्लेस करने की मांग उठ गई थी. पहला मुकाबला खत्म होने के बाद पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन से निराश भारतीय टीम ने उनकी जगह शुभमन गिल को टीम में उतारने का मौका दिया था.

पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन को देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि,भारतीय टीम की तरफ से उनसे जो उम्मीदें जताई गई थी, उन्होंने उस पर पूरी तरह से पानी फेर दिया, ऐसे में जाहिर सी बात है कि उनकी परफॉर्मेंस से भारतीय टीम निराश होगी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse