Capture 3

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए 14वें मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने पहले टॉस करते हुए बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. जिसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा. लेकिन चेन्नई उसको भी पूरा नहीं कर सकी. जिसके बाद ऑरेंज और पर्पल कैप की दावेदारी को इन दो भारतीय खिलाड़ियों ने पेश की.

ऑरेंज कैप पर पंजाब की टीम का दबदबा बरकरार

KL Rahul 1

यूएई में चल रहे आईपीएल-2020 के मैदानों पर आईपीएल के सभी टीमों के बल्लेबाजों ने बड़े-बड़े शॉट लगाकर अपने सभी फैन्स को काफी खुश किया. वही कई खिलाड़ियों ने ऑरेंज कैप की दावेदारी पेश की है. जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के ये दो खिलाड़ी टॉप-2 में देखा गया है.

दरअसल आईपीएल-2020 के 14वें मुकाबले के बाद ऑरेंज कैप पर किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल ने 246 रन बनाए और केएल राहुल ने 239 रन अब तक बनाये है. वही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले फाफ डू प्लेसिस-195 रन से तीसरे स्थान पर हैं.

शुक्रवार को हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के रविन्द्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी और फाफ डू प्लेसिस ने अपनी टीम को जिताने की काफी कोशिश की. लेकिन आखिरी में उनकी टीम को हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

पर्पल कैप की रेस में नटराजन और चाहर ने पेश की दावेदारी

shami 1

14वें मुकाबले के बाद पर्पल कैप में कुछ ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला. वही पर्पल कैप की रेस में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के मोहम्मद शमी 8 विकेट लेकर नंबर-1 के स्थान पर बने हुए. उन्होंने अपनी टीम को  अभी तक अपनी गेंदबाजी से काफी खुश किया है.

दिल्ली कैपिटल्स के कगिसो रबाडा पर्पल कैप की रेस 7 विकेट लेकर नंबर-2 के स्थान पर बने हुए हैं. कगिसो रबाड़ा को डेथ ओवरों का स्पेशलिस्ट माना जाता है. चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने पिछले मुकाबले में 2 विकेट लेकर अपनी पर्पल कैप की दावेदारी पेश की.

5 विकेट के साथ वो अब इस लिस्ट में 8वें स्थान पर है. सैम करन भी इस लिस्ट में 9वें स्थान पर कायम है. वही नटराजन ने इस मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट झटके, वही अब वो 5 विकेट के साथ इस लिस्ट में 12वें स्थान पर पहुँच चुके हैं.

मैच में हैदराबाद का विजयरथ

RON 8155

आईपीएल-2020 में खेले गए 14वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा है. जबाव में उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मात्र 157 रन ही बना सकी. जिसके बाद हैदराबाद की टीम ने 7 रन से हराते हुए आईपीएल-2020 में एक और जीत को दर्ज किया.