928678 robin uthappa rr
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना के चलते यूएई में होने इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में अभीतक कई मुकाबले देखने को मिल चुके हैं. जिसमें दो सुपर ओवर मुकाबले भी शामिल हैं. जिसमें दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के नाम शामिल है. इस सीजन में आए कई युवा खिलाड़ियों अपने फैंस का दिल जीता है. तो कई खिलाड़ी ने निराश किया. लेकिन अभी भी कई खिलाड़ी ऐसे है जिसने अभी तक पूरी तरह से निराश करके रखा है. तो आज इस लेख में हम आप को बताते है कि वो 3 खिलाड़ी कौनसे जो अभी तक बुरी तरह से फ़ैल नज़र आए हैं.

1. उमेश यादव

IPL 2018 Best Asian 11 of the tournament, see who's on top

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का वो तेज़ गेंदबाज जिसकी गेंदबाजी से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के पसीने छूट जाते हैं. उमेश यादव उन गेंदबाजों में से एक खिलाड़ी है. जिसने इस सीजन शुरुआत तो अच्छी की थी. लेकिन एक समय के बाद भी फ़ैल नज़र दिखने लगे.

अगर इस सीजन की बात करे, तो उन्होंने अपने पहले ही मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 4 ओवर का स्पेल डाला था. जिसमें उन्होंने 48 रन दिए, लेकिन उनके साथ एक भी विकेट नहीं लगा था. वही उन्हें अगले मुकाबले में भी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उतारा गए, जहा उन्होंने 3 ओवर डालकर 35 रन दिए. लेकिन उनके हाथ एक भी विकेट नहीं लगा.

इन दोनों मुकाबले में फ़ैल होने के बाद उन्हें अगले मैच से बाहर कर दिया गया. लेकिन अब उनकी टीम में वापसी कर पाना थोड़ा मुश्किल साबित लग रहा हैं. अगर उन्हें टीम में वापसी चाहिए है तो उन्हें अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत करनी होगी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse