1600760587 kane williamson

अपना पहला आईपीएल खेल रहे प्रियम गर्ग सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वही उनकी टीम अभी आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में अभी तक दो मुकाबले जीत सके हैं. शुक्रवार को हुए मुकाबले में प्रियम गर्ग ने 51 रनों की शानदार पारी खेली हैं. लेकिन इस दौरान ऐसा क्या हुआ की टीम के अनुभवी खिलाड़ी केन विलियमसन ने गर्ग से कहा कि चिंता मतकर दोस्त, उसे भूल जा.

युवा खिलाड़ी गर्ग ने विलियमसन को दौड़ने से क्यों किया मना

Kane Williamson and Priyam Garg

19 साल के युवा खिलाड़ी प्रियम गर्ग ने विलियमसन के रन आउट होने के बाद आईपीएल टी20.com से कहते हुए कहा कि

मुझे बहुत बुरा लगा जब वो रन आउट हो गए, वो एक सेट बल्लेबाज थे. उनका रन आउट होना एक गलती थी, लेकिन उनके आउट होने के बाद भी सब कुछ ठीक चला गया. नॉन-स्ट्राइक हैण्ड पर खड़े होकर मुझे विलियमसन को दौड़ने से मना करना था क्योंकि वो रन एक जोखिमभरा रन था. उन्होंने कहा कि जब मैं आउट होकर डग आउट में वापस गया. तो विलियमसन ने मुझ से कहा कि चिंता मतकर दोस्त, उसे भूल जा.

प्रियम गर्ग ने अर्द्धशतक लगाकर खेली शानदार पारी

a3519 16016534923754 800

उन्होंने कहा कि

“मुझे किसी भी तरफ का दबाव महसूस नहीं हुआ, जब अभिषेक बल्लेबाजी करने आये. क्योंकि हम लोग एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे और एक-दूसरे की ताकत को भी. हम लोगों साथ में अच्छा खेला और अपनी बल्लेबाजी को काफी एंजॉय किया. मुझे अर्द्धशतक लगाकर काफी अच्छा लग रहा है.”

अभिषेक शर्मा ने रविंद्र जडेजा को क्यों किया टारगेट

a46fb 16016643053625 800

केन विलियमसन के रन आउट हो जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से एक युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. जब वो बल्लेबाजी करने आये थे तो उस समय टीम का स्कोर 69-4 था. लेकिन उसके बाद भी वो टीम के लिए एक अच्छा रोल अदा किया.

उन्होंने प्रियम के साथ मिलकर टीम को आगे ले जाने की ठानी और उन्होंने उस दौरान वही किया. उन्होंने कहा कि

“मुझे लगा कि मुझे अभी मैदान पर 3-4 गेंदे लगेगी सेट होने में, लेकिन देखते ही देखते वो 7-8 गेंदे हो गई. प्रियम अच्छा खेल रहे थे, तो मुझे लगा कि मुझे भी रन के लिए जाना चाहिए. तो मैंने फिर रविंद्र जडेजा को टारगेट किया.”

रविंद्र जडेजा की गेंद पर उनका स्लॉग स्वीप जो छक्के के लिए. उसके बाद उनका मनोबल बड़ा गया और वो बड़े-बड़े शॉट खेलते दिखे. प्रियम और उनकी जोड़ी ने टीम को एक अच्छा स्कोर बनाने में काफी मदद की. उन्होंने 77 रनों की शानदार पारी खेली.