Shikhar Dhawan and KL Rahul
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

संयुक्त अरब अमीरात ( यूएई ) में हो आईपीएल के 13वें सीजन आधे से ज्यादा समय खत्म हो गया है. ऐसे में दो-तीन टीमों का प्लेऑफ में पहुंचा साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. जिसमें मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स जैसी बड़ी टीमों के नाम शामिल है. लेकिन इस बीच अभी भी कुछ टीमों के बीच बड़ी जंग देखने को मिल सकती है. इसी बीच इस लेख के जरिए हम आप को बताएगे कि वो 3 कारण कौन से है जिसके वजह से अभी भी केएल राहुल से बेहतर है दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन.

शिखर धवन ने खेले केएल राहुल से भी ज्यादा मुकाबले

IPL 2020, DC vs CSK stat pack: Shikhar Dhawan most runs as IPL opener, Rabada fastest to 50 wickets - Sports News

भारतीय टीम के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले केएल राहुल और शिखर धवन ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है. इन दोनों खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के लिए ही नहीं बल्कि आईपीएल में भी अपनी टीमों के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई है.

अगर हम शिखर धवन की बात करे, तो इस खिलाड़ी ने अभी तक कुल 34 टेस्ट, 136 वनडे, 60 टी20 और 168 आईपीएल के मुकाबले खेले हैं. जो सच में एक बड़ा आकड़ा है. वही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने महज 36 टेस्ट, 32वनडे, 41टी20 और 75 आईपीएल के मुकाबले खेले है. जो शिखर धवन के मुकाबले बहुत कम है.

इन दोनों खिलाड़ियों का खेलने का तरीका एक दम अलग-अलग है. जहां शिखर धवन बाएं हाथ के बल्लेबाज है, तो वही केएल राहुल दाएं हाथ के बल्लेबाज. लेकिन इन दोनों ही खिलाड़ियों के अंदर इतनी कला है कि वो मैदान के हर तरफ शॉट्स लगा सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse