SSLIVE1304BHOGLE

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 इतना सब हो रहा है कि फैंस खुद पर खुद हैरान है कि ये हो क्या रहा है ? हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स टीम के तीन अनुभवी और दिग्गज खिलाड़ी चोटिल पाए गए थे. तो वही शुक्रवार को कोलकाता नाईटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी कप्तानी पद छोड़ दिया. जिसके बाद इयोन मॉर्गन अब टीम के कप्तान है. ऐसे में एक अनुभवी कमेटेटर ने कुछ ऐसा लिख दिया की सब हैरान रह गए.

कार्तिक के कप्तान छोड़ने के बाद राजस्थान पर फैला रुमर

Top 10 quirky comments by Harsha Bhogle | Chase Your Sport - Sports Social Blog

शुक्रवार को जैसे ही दिनेश कार्तिक ने केकेआर की कप्तानी को छोड़ा. तो उसी बीच राजस्थान रॉयल्स को लेकर भी रुमर फैलने लगे. वही अनुभवी कमेंटेटर हर्षा भोगले ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक लिखते हुए कह दिया कि

“राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर जल्द ही स्टीव स्मिथ से कप्तानी का भार संभाल सकते हैं.”

लेकिन इस ट्वीट को लिखने के बाद थोड़ी देर बाद ही उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया. उन्होंने लिखा कि उन्हें सब कुछ सच जान लेने के बाद ही ट्वीट करना चाहिए. वही ‘टाइम्स नाउ न्यूज़’ की एक रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान रॉयल्स ने कहा कि आप इस तरह किसी भी बात पर भरोसा नहीं करना चाहिए.

पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर ने राजस्थान से पूछा?

Women's CricZone signs up with Snehal Pradhan for coverage of India's tour of Sri Lanka

टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन कर चुकी पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर स्नेहल प्रधान ने राजस्थान रॉयल्स को टैग करते हुए पूछा कि अगर आप टीम में किसी तरह बदलाव करने वाले हैं. उन्होंने लिखा कि

“हाय, काफी तरह के ट्वीट वायरल हो रहे है क्या आप मुझे साफ़ तौर पर बताएंगे की बात क्या है. क्या राजस्थान रॉयल्स की टीम में किसी तरह कप्तानी को लेकर बदवाल करने की सोचा जा रहा है.”

उनके इस ट्वीट का जबाव देते हुए राजस्थान रॉयल्स के सीईओ जेक लुश मक्रुम ने कहा कि

“इस तरह की कोई बात या बदलाव नहीं किया जा रहा है और आप सभी से अनुरोध है कि ऐसी किसी बात पर विशवास ना करें.”  

स्टीव स्मिथ को साल 2018 मिली राजस्थान की कप्तानी

Smith 1

राजस्थान रॉयल्स के मौजूदा कप्तान स्टीव स्मिथ को साल 2018 में राजस्थान रॉयल्स का कप्तान बनाया गया था. लेकिन 1  साल के बैन के चलते साल 2018 में टीम की कप्तानी का भार अजिंक्य रहाणे को दी गई थी. वही साल 2019 में भी उन्ही ने टीम को संभाला था. लेकिन जब इस सीजन में स्टीव स्मिथ एक बार फिर टीम से वापस जुड़ गए तो उन्हें कप्तानी का भार दे दिया गया.