इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के सीजन में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक शानदार मुकाबला खेला गया. इस मैच में आरसीबी के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी का जादू बिखेरते हुए दो गेंदों पर दो ले डाले. जिसके राजस्थान रॉयल्स की टीम दवाब में आ गई. चहल की इस सफलता का जश्न उनकी मंगेतर धनश्री ने कुछ इस अंदाज मनाया.

चहल ने लिए दो गेंदों पर दो विकेट

IPL 2020: Yuzvendra Chahal explains why it feels 'heavenly' playing the tournament in UAE

शनिवार को हुए पहले मुकाबले में हमे एक रोमांचक मोड़ देखने को मिला, दरअसल, इस मुकाबले दो बड़ी टीमें एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रही थी. एक तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर थी, तो दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स की टीम. इस मुकाबले में राजस्थान की बल्लेबाजी थोड़ी फीकी रही.

जिसके कारण आरसीबी ने उन्हें इस मैच में मात देते हुए, इस सीजन की एक और जीत अपने नाम की. इस मुकाबले में चमके आरसीबी के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपनी ओवर की दो गेंदों पर दो विकेट लिए. पहले उन्होंने रॉबिन उथप्पा को आउट किया और फिर संजू सैमसन को भी मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया.

इस मैच में रॉबिन अच्छी लय में थे. उन्होंने ने वाशिंगटन सुंदर के तीसरे ओवर में 4 चौके की मदद से 16 रन जुटाए. उन्होंने इस दौरान आईपीएल में अपने 4500 रन पूरे किए. उन्होंने चौथे में इसरू उडाना के ओवर से भी 17 रन बटोरे.

किस तरह खुश हुई चहल की मगेंतर धनश्री

इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल का पहल ही ओवर आरसीबी के लिए शानदार रहा, जिसमें इस गेंदबाज ने उथप्पा और सैमसन के लगातार गेंदों पर विकेट झटके, जिससे अब राजस्थान रॉयल्स का स्कोर आठ ओवर में तीन विकेट पर 69 रन हो गया.

चहल के इस लगातार दो गेंदों पर दो विकेट के साथ ही उनकी मंगेतर ने स्टेडियम में खड़े होकर तालिया बजाई. वह इस दौरान काफी खुश भी नज़र आई. युजवेंद्र चहल ने 8 अगस्त को धनश्री के साथ तस्वीर शेयर कर अपनी सगाई की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी.

इस मैच में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को हराया

राजस्थान रॉयल्स ने पहले टॉस जीतकर अपनी योजना के साथ पहले बल्लेबाजी करते हुए, 6 विकेट के नुक्सान पर आरसीबी के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा. जबाव में उतरी आरसीबी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले को जीत लिया. इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने 32 गेंदों पर 43 रन बनाए, तो वही एवी डिविलियर्स ने 22 गेंदों पर 55 रन लगाए.