इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में 33वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराकर, इस सीजन में अपनी एक और जीत दर्ज कर ली. वही इस मुकाबले के बाद आरसीबी की टीम इस सीजन में अंकतालिका में तीसरे पायदान पर पहुँच गई है. लेकिन इस मुकाबले में हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने क्या कुछ कहा.

मैच हारने के बाद बोले राजस्थान के कप्तान स्मिथ

इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस आईपीएल की एक और शानदार जीत अपने नाम की.वही इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. हार के बाद स्मिथ ने पोस्ट मैच के दौरान बताया कि

“इस पिच पर खेलना सच में मुश्किल है. लेकिन हम कह सकते है कि स्लो पिक के मद्दे नज़र रखते हुए भी हम लोगो ने अच्छा खेला. इस सीजन में हमने सभी मुकाबलों में अच्छा खेला, लेकिन आज के प्रदर्शन से मैं थोड़ा नाराज हूँ. क्योंकि हम लोगों आज जिस तरह खेला उससे अच्छा खेल सकते थे.” 

हम लोगों के पास ये मुकाबला जीतने का मौका था

उन्होंने आगे बात करते हुए बताया कि

“हम लोगों के पास मौका था इस मुकाबले में वापसी करने का और हो सकता था की हमलोग यह मुकाबला जीत सकते थे. हम लोगों ने आरसीबी के खिलाफ काफी अच्छा लक्ष्य रखा था, इस मुकाबले में हम लोगों ने अच्छी बल्लेबाजी की थी. लेकिन शायद हम लोग उस हद तक गेदबाजी नही कर पाए. हम लोग कुछ और डॉट गेदे डाल सकते थे, जिससे आरसीबी के ऊपर एक प्रेशर बन सकता था.” 

हम लोग लास्ट के ओवरों  में जेडी का इस्तमाल कर सकते थे

IPL 2020: Rajasthan Royals captain Steve Smith fined Rs 12 Lakh for this offence | Cricket News | Zee News

स्मिथ ने इस मैच के बारे में बताया कि

“हम लोग लास्ट के ओवरों में जयदेव उनादकट का इस्तेमाल कर सकते थे जो स्लो पिच पर अच्छी गेदबाजी करते है और बाउंड्री रोकने में सक्षम हैं. लेकिन यह लक्ष्य एबी डिविलियर्स के सामने बहुत छोटा था. फिर हम लोगों ने जोफ्रा आर्चर को लास्ट के ओवरों में इस्तेमाल करने का फैसला किया, लेकिन वो हम लोगों की रणनीति के हिसाब से काम नही किया.” 

“मुझे मिडिल आर्डर के दौरान बल्लेबाजी करके काफी अच्छा लगा, क्योंकि इस दौरान हमारे मिडिल आर्डर का प्रदर्शन कुछ खास नही था. मैं आगे भी इसी आर्डर से बल्लेबाजी में सुधार लाने और खेल को आगे ले जाने के लिए काफी मेहनत करुगा.”