राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल-2020 के 33वें मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस जीतकर स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने निर्धारित 20 में 177 रन बनाए है. लेकिन इस मुकाबले में संजू सैमसन के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो ट्विटर पर ट्रोल हो गए हैं.

सस्ते में आउट हुए संजू सैमसन का उड़ा मजाक

RR v KXIP - IPL 2020 - Strength-building and 'soul-searching' give Sanju Samson a second wind

आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम के धाकड़ बल्लेबाज संजू सैमसन ने अपने बल्लेबाजी से अभी तक अपने फैंस को काफी खुश किया है. वही इस सीजन में उनकी बल्लेबाजी देखती ही बन रही हैं. इस खिलाड़ी के पास चारों दिशायों में रन लगाने की कला है.

लेकिन आज के मुकाबले में संजू सैमसन 6 गेंदों पर महज 9 रन ही बनाकर आउट हो गए. शुरूआती 2 मैचों में अच्छे प्रदर्शन के बाद वह आईपीएल-2020 में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. इस मुकाबले में छक्का लगाने के प्रयास में वह युजवेंद्र चहल की गेंद पर कैच आउट हो गए.

इसी के चलते वो एक फिर इस सीजन में फ्लॉप होते हुए नज़र आये है. जो उनके और उनकी टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है. जिसके बाद उन्हें इस प्रकार आउट होने की वजह से उन्हें अब ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा हैं.

यहाँ देखें संजू सैमसन को ट्रोल किए गए ट्वीट