WhatsApp Image 2020 10 11 at 8.11.48 PM

आईपीएल-2020 में 13वें सीजन में रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान की टीम के बीच में एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. जिसमे राजस्थान की टीम ने 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इस मैच में राजस्थान के लिए राहुल तेवतिया और रियान पराग के बीच एक शानदार साझेदारी देखी गई. मगर इस मैच के 20वें ओवर में भिड़ गए तेवतिया और खलील.

राहुल तेवतिया और खलील अहमद के बीच हुई झड़प

930719 netizens want to know what happened between khaleel and tewatia

इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को आखिरी ओवर में 8 रनों की जरुरत थी तभी उस ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने गेंद खलील अहमद को थमा दी. वही राजस्थान की तरफ से बल्लेबाज़ी कर रहे तेवतिया ने आसानी से 8 रन को पार करते हुए इस मैच को जीत लिया.

जिसके बाद तेवतिया और खलील के बीच झड़प देखी गई. यहाँ देखे वीडियो-

तेवतिया एक बार फिर बने मैच के हीरो

Rahul Tewatia RR

राहुल तेवतिया ने इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक शानदार पारी खेली थी. जिसमे उन्होंने पंजाब के तेज गेदबाज़ शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के लगाकर उस मैच के हीरो बन गए थे. वही एकबार फिर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया.

इस मुकाबले में उन्होंने रियान पराग के साथ एक अच्छी साझेदारी तो की ही, उसके साथ-साथ उन्होंने 28 गेदों की मदद से 45 रनों की एक अच्छी पारी खेली. जिसमें उन्होंने 4 चौके, 2 छक्के लगाए. साथ ही उन्होंने अपनी टीम को एक जीत दिलाई.

तेवतिया के लिए आईपीएल- 2020 का यह सीजन काफी अच्छा साबित हो रहा है जिसमे वो अपनी टीम के विश्वास पर खरे उतरते हैं. वही अभी तक उनके बल्ले से बड़े-बड़े शॉट देखने को मिले हैं उन्हें पता है की मैच को कहा तक लेकर जाना हैं और कहा पर जाकर खत्म करना हैं.

राजस्थान ने 5 विकेट से हासिल की जीत

133281 kvnokzfmrj 1576933716

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स के सामने 159 रनों का लक्ष्य रखा. जबाब में उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं रही. लेकिन राहुल तेवतिया और रियान पराग की साझेदारी ने टीम में एक बार फिर जान डाल दी.

जहां तेवतिया ने 28 गेदों पर 45 रन बनाए वही पराग ने 26 गेदों पर 42 रन बनाए और अपनी टीम को यह मुकाबला जीताया. तेवतिया को शानदार बल्लेबाजी के लिए इस मैच में मैन ऑफ़ द मैच के खिताब से नवाज़ा गया. यह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी जरूरी था, क्योंकि टीम को लगातार 4 मैचों में हार का रुख करना पड़ा था.