आईपीएल के इस सीजन में सभी टीम अच्छा करने की कोशिश में लगी हुई है. तो वही अच्छा करने वाली टीमें पहले ही टॉप-4 में जगह को बरक़रार रखने की कोशिश में लगी हुई है. लेकिन अभी भी बाकी 4 टीमों में लड़ाई जारी है. रविवार को हुए पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को रोमांचक मुकाबले में हार दे दी हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया पेज पर क्या लिखा?

Rajasthan Royals troll RCB for using their old logo | Cricket News - Times of India

इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया के अपने पेज पर काफी अच्छी फैन फोल्लोइंग बनाई है. जो अभी तक के सीजन में सबसे ज्यादा मानी जा रही है. वही इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अच्छी शुरुआत की है. राजस्थान की टीम अभी तक 7 मुकाबले खेल चुकी है.

जिसमें उन्होंने अभी तक तीन मुकाबले में अच्छी जीत दर्ज की है. रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हराकर उन्हें अपनी इस सीजन की तीसरी जीत मिली. वही राजस्थान रॉयल्स की टीम को 4 मैच में हार का रुख करना पड़ा. लेकिन रविवार को हुए मैच में जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के ऑफिसियल पेज ने एक अलग अंदाज में हैदराबाद को ट्रोल किया.

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि “हाय @Zomato हम लोगों को किसी भी तरह से एक बड़ी हैदराबादी बिरयानी का आर्डर देने की जरुरत है.”

Location- वन एंड ओनली रॉयल मिराज राउंड

#वर्ल्ड बिरयानी डे

हैदराबाद पर इस तरह ट्रोल करने के बाद फैंस ने राजस्थान को दिया रिएक्शन

रविवार को हुए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की शानदार जीत के बाद उन्होंने अपने ट्विटर पर सनराइजर्स  हैदराबाद को ट्रोल करते हुए, एक अलग अंदाज का पोस्ट लिखा. जिसके बाद फैंस ने राजस्थान रॉयल्स  टीम को कुछ प्रकार दिए रिएक्शन.

तेवतिया और रियाग ने खेली थी शानदार पारी

SRH vs RR Highlights, IPL 2020 Match Today: Rahul Tewatia, Riyan Parag shine as Rajasthan Royals win by 5 wickets - cricket - Hindustan Times

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसमें डेविड वार्नर ने बल्लेबाजी करते हुए 48 रन की पारी खेली. वही मनीष पांडे ने भी 54 रनों की पारी खेलकर 4 विकेट के नुकशान पर हैदराबाद की टीम ने 158 रनों लक्ष्य रखा.

जबाव में उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. लेकिन रियान पराग और राहुल तेवतिया ने टीम के लिए एक अच्छी साझेदारी खेली और टीम को मैच जिताया. वही इस मुकाबले में राहुल तेवतिया ने 28 गेंदों की मदद से 45 रन बनाए और रियान पराग ने 26 गेंदों पर 42 रन की पारी खेली.