इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के इस सीजन में हमें कई बड़े और रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. जिसमें दो सुपर ओवर मुकाबले भी शामिल है. लेकिन इस दौरान सभी अनुभवी और युवा खिलाड़ियों को इस सीजन में कुछ बेहतरीन कैच भी लेते हुए देखा गया है. लेकिन आईपीएल के 33वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के रॉबिन उथप्पा ने एक आसन कैच छोड़ दिया. जिसके बाद राहुल तेवतिया ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया.

उथप्पा ने छोड़ा आसान कैच, देखे वीडियो

आईपीएल के 13वें सीजन में 33वां मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें राजस्थान रॉयल्स की टीम और रॉयल चैलेंगर्स बैंगलोर की टीम आमने-सामने नज़र आ रही हैं. इस मुकाबले में स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए, आरसीबी की टीम के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा था.

लेकिन जबाव में उतरी आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने एक शॉट लगाया, उनके सामने गेंदबाजी कर रहे राहुल तेवतिया ने अपनी टीम को एक विकेट लेने का एक अच्छा मौका दिया. लेकिन रॉबिन उथप्पा ने एक आसान सा कैच छोड़ दिया.

जिसके बाद राहुल तेवतिया ने रॉबिन उथप्पा पर गुस्सा निकालते हुए कुछ इस तरह अपनी प्रतिक्रिया दी. यहाँ देखे वीडियो..

राहुल तेवतिया ने अभी किया शानदार प्रदर्शन

राजस्थान रॉयल्स टीम के ‘वन मैंन आर्मी’ राहुल तेवतिया को इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखा गया है. इस सीजन में इस तरह से तैयार होकर आए है जिस तरह उन्हें आईपीएल क्या क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में मौका मिले तो वो इसी तरह का प्रदर्शन करेंगे.

इस सीजन से पहले राहुल तेवतिया दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल थे.  लकिन इस सीजन में उन्हें राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपनी टीम में शामिल कर लिया. जहां वो अपनी टीम को यहाँ साबित करते हुए नज़र आ रहे हैं कि उनकी टीम ने उन्हें लेकर अच्छा फैसला लिया.

राहुल तेवतिया ने इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में 6 गेंदों पर 5 छक्के लगाए थे. जिसके बाद उन्हें एक अलग नज़रिया से देखा जाने लगा है. उन्होंने हर बार अपनी टीम के लिए अहम भूमिका अदा की है.

इस मुकाबले में इस टीम की हुई जीत

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले टॉस जीतते हुए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते 6 विकेट के नुक्सान पर 177 रन बनाए. जबाव में उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 179 रन को बनाते हुए, इस मुकाबले को 8 विकेट से जीत लिया. वही इसके बाद आरसीबी की टीम अब अंकतालिका में तीसरे स्थान के पहुँच गई हैं.