यूएई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक इस सीजन में हमें कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. तो वही कई मुकाबलों ने क्रिकेट फैन्स की दिल की धड़कन रोक दी थी. इसका अंदाज़ा हम लोग इस सीजन के 25वें मुकाबले से लगा सकते है. जिसमे राजस्थान ने जीत दर्ज करके हैदराबाद को हराया था. वही एक बार फिर 30वें मुकाबले में राजस्थान की टीम एक बार फिर कुछ इस तरह सेलिब्रेट करती हुई दिखी.

25वें मुकाबले में रियान पराग ने कुछ इस तरह किया था सेलिब्रेट

आईपीएल-2020 के इस सीजन में 25वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 5 विकेट से हराकर अपने नाम एक जीत दर्ज की थी. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था.

जबाव में उतरी सनराइजर्स की टीम महज 158 रन बनाकर सिमट गई, जिसके चलते राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस मुकाबले को 5 विकेट से जीत लिया था. इस मैच में जो बात गौर करने वाली थी वो थी राहुल तेवतिया और रियान पराग की शानदार बल्लेबाजी करने के बाद उनका सेलिब्रेशन.

इन दोनों ही खिलाड़ी ने इस मैच में एक शानदार साझेदारी के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी भी की थी. जिसमें रियान पराग ने 26 गेदों का सामना करते हुए 42 रन ठोके थे और राहुल तेवतिया ने 28 गेदों की मदद से 45 रन बनाए थे. एक शानदार पारी खेलने के बाद रियान पराग ने अपनी पारी को अपने ही अंदाज़ में सेलिब्रेट किया था.

जोफ्रा आर्चर ने किया रियान पराग वाला डांस

आईपीएल-2020 के इस सीजन में राजस्थान की टीम भले ही पॉइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर हो, लेकिन इस टीम के खिलाड़ी कभी भी सेलिब्रेट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. इस सीजन के 30वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच के बड़ा मुकाबला देखा गया था.

जिसमें दिल्ली टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को राजस्थान के योर्कर किंग जोफ्रा आर्चर ने अपने पहले ही ओवर में उन्हें आउट करते हुए, रियान पराग के साथ उनके ही तरह का डांस करते हुए सेलिब्रेट किया. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मिडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो गई.

राजस्थान ने खेले है कुल इतने मुकाबले

IPL 2020, Match 4: Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings | The Times of India

इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम भले ही 7वें पायदान पर हो लेकिन उनके प्रदर्शन में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं देखी जा रही है. राजस्थान ने अभी तक इस सीजन में कुल 7 मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्हें 3 में जीत वही 4 में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में हाफ राउंड के खत्म होने के बाद राजस्थान रॉयल्स से यह उम्मीद की जा रही है कि वह आगे आने वाले मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन कर सबका दिल जीतेगी.