kieron pollard 111

यूएई में चल रहे आईपीएल-2020 में गुरूवार को शेख जायद स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को 48 रन से हराया था. वही इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन कर चुके कीरोन पोलार्ड को मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया. लेकिन उन्होंने इस खिलाड़ी को बताया जीत का असली हकदार.

पोलार्ड को मिला मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस हारकर मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए, किंग्स इलेवन पंजाब के सामने 192 का लक्ष्य रखा. जबाव में उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम मात्र 143 रन ही बना सकी. जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले को जीत लिया.

वही मुंबई इंडियंस की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए कीरोन पोलार्ड ने 20 गेंदों पर 47 रन की पारी खेली. जिसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे. जिसके बाद उन्हें इस मैच के बाद मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया.

इस मुकाबले से पहले भी उन्होंने अपनी टीम मुंबई इंडियंस के लिए कई बड़ी पारिया खेली है. उन्हें अपनी टीम को बुरे वक्त से निकलना बड़े अच्छी तरह से आता है. आईपीएल-2020 से शुरू होने से पहले पोलार्ड ने अगस्त के महीने में सीपीएल लीग में भी अच्छा प्रदर्शन किया था.

आज जीतना था जरुरी-पोलार्ड

kieron pollard 111

इस मुकाबले में अपनी तूफानी पारी से सबका दिल जीतने वाले कीरोन पोलार्ड को मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब मिलने के बाद, उन्होंने कहा कि

“अच्छा लग रहा है. हम आखिरी मुकाबले में हार गए थे, इसलिए आज हम जीतना चाहते थे. ये सब उसके बारे में है कि आप के सामने क्या है. गेंदबाजों को देखे और देखे कि आप कितना पाना चाहते हैं. एक ओवर में 15 रन आए और उसके बाद आप किस तरह की कड़ी मेहनत करने की कोशिश करते हैं.”

पोलार्ड ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ

pjimage 2020 10 01t235728 1601576854

हार्दिक पांड्या ने इस मुकाबले में 11 गेंदों की मदद से 33 रनों की शानदार पारी खेली. वही हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड की साझेदारी ने मुंबई इंडियंस की टीम को 191 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य को रखने में मदद की. वही कीरोन पोलार्ड ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि

“आज हार्दिक आए और स्विंग करते हुए, उन्होंने अपना टैलेंट दिखाया. हम जानते है कि मैच के आखिरी 4 ओवरों में हर कोई बड़े शॉट लगाना चाहता है. हाँ, शारजाह की बाउंड्री छोटी हैं, लेकिन हम उन्हें सही तरीके से मारना चाहते थे और गेंद के साथ बहुत अच्छी तरह से निष्पादित करना चाहते थे. हम अभी ख़ुशी मना सकते हैं. लेकिन आने वाले समय में हमे कुछ महत्वपूर्ण मैच खेलने हैं.”