Russel and Wife

आईपीएल-2020 के इस सीजन में कई युवा खिलाड़ी निखरकर आ रहे है. तो वही कुछ अनुभवी और शानदार बल्लेबाजी के लिए पहचाने जान वाले कुछ खिलाड़ी अभी तक फ्लॉप नज़र आ रहे हैं. जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी है. जो आईपीएल के 13वें सीजन में अभी तक फ्लॉप नज़र आए है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ फैंस रसेल की वाइफ को एक सलाह देते हुए कुछ ये लिख डाला.

आंद्रे रसेल रहे फ्लॉप

आईपीएल 2020

यूएई में चल रहे आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने इस सीजन का अपना पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था. जिसमें आंद्रे रसेल ने 11 गेंदों पर 11 रन बनाए थे. वही अपने दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्हें मौका नहीं मिला.

लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक बार फिर फ्लॉप नज़र आए. उसमें उन्होंने 14 गेंदों पर 24 रन की पारी खेली. वही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी वो कुछ खास नहीं कर सके और 8 गेंदों पर 13 बनाकर आउट हो गए.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी वो फ्लॉप नजर आए. इस मुकाबले में वो 4 गेंद खेलकर मात्र 2 रन बना सके. वही आईपीएल के 13वें सीजन में उनका बल्ला अभी तक बोलता हुआ नहीं देखा गया है.

फैंस ने रसेल की वाइफ से क्या कहा?

Andrew russel with his Wife

कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल की वाइफ जैसिम लोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. जिसमें क्रिकेट फैंस ने उनसे कहा कि

“जैसिम आंटी आप दुबई जायो, क्योंकि आंद्रे रसेल अच्छी फॉर्म में नहीं है.”

Jassym Lora, Andre Russell

वही रसेल की वाइफ आईपीएल-2020 के 13वें सीजन उमके साथ नहीं. क्योंकि कोरोना वायरस के चले कई क्रिकेटर अपने परिवार को यूएई साथ लेकर नहीं गए. जिसमें से एक रसेल की वाइफ जैसिम लोरा भी हैं. वैसे उन्हें हर साल अपने पति के साथ आईपीएल में देखा जाता था.

जैसिम लोरा ने अपने पोस्ट पार आकर फैंस द्वारा किया गया कमेंट पड़ा और साथ ही उन्होंने लिखा कि “वो एक अच्छी फॉर्म में हैं.”

आंद्रे रसेल अपनी फॉर्म को पाने के लिए तैयार

आकाश चोपड़ा

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 4 गेंदों पर 2 रन बनाने के बाद आंद्रे रसेल खुद ज्यादा खुश नहीं है. इसलिए उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि

“मैं अपनी बल्लेबाजी के लिए अभी भी पूरी तरह से तैयार हूँ. ये सब क्रिकेट में होता रहता है. लेकिन मैं अभी भी अपनी मंजिल को पाने के लिए मेहनत कर रहा हूँ.”