927751 twitter 7

संयुक्त अरब अमीरात ( यूएई ) में चल रहे आईपीएल के 13वें सीजन में क्रिकेट फैन्स को एक के बाद एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है. लेकिन इस सीजन में सभी टीमों के बीच खिताब को लेकर जंग जारी हैं.  वही किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए दिख रहे हैं.

मयंक को मिलना चाहिये टीम इंडिया में मौका

806601 mayank agarwal kxip pti 1

आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंटरनेशनल क्रिकेट के 3 फॉर्मेट में से 2 फॉर्मेट में खेल चुके हैं. जिसमें उन्होंने इंटरनेशनल टेस्ट फॉर्मेट में 11 मैच खेलकर 55.98 की स्ट्राइक रेट से 947 रन बनायें हैं.

जिसमें उनके नाम 4 अर्धशतक, 3 शतक और 2 ऐसी पारी खेली है जिसमें उन्होंने 200 रन अपने नाम किए हैं. लेकिन इस खिलाड़ी को इस फॉर्मेट में ज्यादा खेलने को नहीं मिला. वही उन्होंने इंटरनेशनल वनडे के मात्र 3 मुकाबले खेले हैं.

जहां मयंक अग्रवाल कुछ खास नहीं कर सके. उन्होंने वनडे में महज 36 रन ही बनाए है. लेकिन इस फॉर्मेट में इनका स्ट्राइक रेट 92.31 का है. मयंक को इस फॉर्मेट में भी कम ही मौके मिले है कि वो अपने कला और काबिलियत को सबसे सामने रख सके.

इंटरनेशनल टी20 में नहीं मिला एक भी मौका.

Mayank Agarwal Aims To Put On A Strong Show In IPL 2020

भारतीय टीम का हिस्सा बने मयंक अग्रवाल को इंटरनेशनल टी20 फॉर्मेट में अभी तक भी मौका नहीं मिला है. जिससे वो अपनी कला से सबको प्रभावित कर सके. वही इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे मयंक इस सीजन में आग उगल रहे हैं.

यह युवा खिलाड़ी के साथ-साथ अनुभवी भी है, जिसे पता है रहता है कि उसे खेल को किस तरह खेलना है पर खेल को आगे लेकर जाना हैं. मयंक अग्रवाल को टी20 में मौका जरुर नहीं मिला हो. लेकिन उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिले.

तो वो अपनी टीम के इरादों पर एक बार खड़े उतर सकते हैं. जो टीम और उनके लिए अच्छी बात होगी. मयंक इस सीजन में एक अलग ही रूप से दिख रहे है वो इस सीजन में ऑरेंज कैप की दावेदारी में दूसरे स्थान पर हैं. अगर वो इस सीजन में शानदार बल्लेबाजी करते थे तो उन्हें ऑरेंज कैप लेने से कोई नहीं रोक सकता.

आईपीएल में आग उगल रहा मयंक का बल्ला

927751 twitter 7

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इस सीजन में 9 मुकाबले खेलते हुए. उन्होंने इस सीजन में 2 अर्धशतक की मदद से अभी तक कुल 393 रन बनाए है. वही इनके नाम इस सीजन में 1 शतक भी शामिल है. इनके ऊपर इनके ही दोस्त और कप्तान केएल राहुल 525 रनों की मदद से पहले स्थान पर है. लेकिन इन दोनों ही खिलाड़ियों ने काफी लंबे समय से नंबर एक और दो के स्थान पर कब्ज़ा किया हुआ है.