928275 kxip ipl mi

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अभी आधे से ज्यादा का समय खत्म हो गया है. लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा की आखिर में कौन सी टीम आईपीएल-2020 के खिताब को उठाती हैं. वही अभी भी केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्लेऑफ में पहुँचने का सफ़र अभी भी जारी हैं. लेकिन देखना होगा कि वो अब किस तरह का प्रदर्शन करती हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक बार फिर जीत की राह पर

kingsxipunjab 1599456244

इस सीजन में अभी तक काफी बड़े मुकाबले देखे गए, तो वही कई मुकाबले ऐसे रहे जा हमे सुपर ओवर देखने को भी मिले. इस सीजन के शुरुआत में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कुछ लय में नहीं दिख रही थी. लेकिन उसने एक बार फिर जीत की लय पकड़ ली हैं.

एक समय में पंजाब की टीम अंकतालिका में सबसे नीचे चल रही थी, लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करके टीम अब इस टूर्नामेंट में वापस आ गई हैं. जो टीम और उनके सभी खिलाड़ियों के लिए काफी अच्छी बात है.

वही टीम के कप्तान केएल राहुल भी अपनी टीम के लिए अच्छे साबित हो रहे हैं. उन्होंने अभी तक इस सीजन के हर मुकाबले में एक अच्छी भूमिका निभाई है और उनके ही टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल भी अच्छी फॉर्म में खेलते नज़र आ रहे हैं.

पंजाब के पास अभी प्लेऑफ में पहुँचने का मौका

SAM 4718

आईपीएल-2020 इस सीजन में सबसे ख़राब प्रदर्शन करने वाली टीम का सबसे किंग्स इलेवन पंजाब का लिया जा रहा था. लेकिन अब वही टीम प्लेऑफ की टीम रेस में धीरे-धीरे आगे बढती नज़र आ रही हैं. इस टीम ने पिछले कुछ मुकाबले में शानदार जीत हासिल की.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अभी तक इस सीजन में कुल 10 मुकाबले खेले है. जिसमें उन्हें 4 में जीत और 6 में हार का सामना करना पड़ा हैं. इस टीम ने एक बार फिर वापसी करते हुए आईपीएल-2020 के अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुँच गई है.

अगर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को आईपीएल के इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचा है, तो उन्हें अपने बाकी चारो मैच जीतने होंगे. जिसके बाद उन्हें आईपीएल के 13वें सीजन में जाने से कोई नहीं रोक सकता हैं. इस समय इस टीम के कुल 8 अंक है.

टीम को राह पर लाने में कप्तान की अहम भूमिका

RON 9254

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अगर जीत की राह पर एक बार फिर वापस आई हैं. तो उसके पीछे सबसे बड़ा हाथ कप्तान केएल राहुल का हैं, जिन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर मैच में एक जिताऊ पारी खेली. लेकिन उन्हें शुरुआत के मैचों में कही ना कही हार का सामना करना पड़ा. लेकिन अब जहां पर ये टीम खड़ी है, अगर वह से ये टीम सारे मैच जीतती है तो वो प्लेऑफ में आसानी से पहुँच जाएँगी.