Jonny Bairstow of Sunrisers Hyderabad hits a six. 174f38a3ddd original ratio

आईपीएल-2020 का 22वां मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में हो रहा हैं. जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल रही हैं. जिसमें हैदरबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के सामने 200 रनों का विशाल लक्ष्य रखा. लेकिन इस मैच में विश्नोई ने अपनी गेंदबाजी का जादू से जॉनी बेयरस्टों को 97 पर कुछ इस तरह किया आउट.

पंजाब को मिला 408 रन देने के बाद पहला विकेट

ipl 2020 kxp vs csk 1f366a6c 08d4 11eb 9dd7 26f36e003a82

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में बल्लेबाज की बात करे, तो उन्होंने उनके मयंक अग्रवाल, पूरन और केएल राहुल जैसे अच्छे बल्लेबाज है. लेकिन वही उनके गेंदबाज अभी तक हर मुकाबले में मंहगे नज़र आए है. फिर चाहे मोहम्मद शमी हो या फिर शेल्डन कॉटरेल जैसे बड़े गेंदबाज.

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्हें पिछले मुकाबले में एक भी विकेट नहीं मिला था. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की ने इस मुकाबले को 10 विकेट से जीत लिया था. वही इस आईपीएल में अपनी दूसरी जीत दर्ज की थी.

वही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ किग्स इलेवन पंजाब की टीम को विकेट लेने के लिए काफी संगर्स करना पड़ा था. तब कहीं जाकर 408 रन के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को अपना पहला विकेट मिला और मैच में वापसी की.

विश्नोई ने कुछ इस कदर लिया बेयरस्टों का विकेट

jonny bairstow david warner srh vs kxip ipl 2020 1602168995

अपनी स्पिन गेंदबाजी के जादू के लिये पहचाने जाने वाले किंग्स इलेवन पंजाब टीम के रवि विश्नोई ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से एक बार फिर जॉनी बेयरस्टों को शिकार बनाकर 97 रनों पर कुछ इस कदर आउट कर दिया. इतने बड़े बल्लेबाज एक युवा गेंदबाज को नहीं समझ पाए और आउट हो गए. इस विकेट के दौरान मैदान पर अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली. जब उसी गेंद पर ही अब्दुल समद रन आउट हो गये. लेकिन केएल राहुल ने जॉनी बैरेस्टो का विकेट लेना अहम समझा

बेयरस्टों ने अपनी तक इस सीजन में मारे है कुल इतने रन

Jonny Bairstow of Sunrisers Hyderabad hits a six. 174f38a3ddd original ratio

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में पहचाने जाने वाले जॉनी बेयरस्टों ने इस सीजन में अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 43 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली. वही अपने दूसरे मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ वो कुछ खास नहीं कर पाए और 10 गेंदों पर 5 रन बनाकर आउट हो गए.

लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक फिर बल्ला बोला और उन्होंने 48 गेंदों पर 53 रन बनाए. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ वो 3 गेंदों पर 0 रन बनाकर आउट हो गए. वही एक फिर मुंबई इंडियंस के खिलाफ 15 गेंदों पर 25 रन बनाए. वही गुरूवार को हुए मैच में उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 55 गेंदों पर 97 रन बनाकर आउट हो गए.