आईपीएल-2020 के इस सीजन में सभी टीमें अपना अच्छा देने में लगी हुई हैं. वही इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हाल ही में चोटिल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें एक सप्ताह के लिए टीम से बाहर बैठना पड़ रहा है. वही हालही में टीम के फिजियो ने उनका फिटनेस टेस्ट लिया था. जिसकी वीडियो सोशल पर काफी वायरल हुई. लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ की वो खुद हैरान है.

पंत हुए थे चोटिल

इस आईपीएल के सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा है. इस टीम में सबसे पहले रविचन्द्र अश्विन के कंधे में चोट के चलते उन्हें कुछ मुकाबलों के लिए बाहर बैठना पड़ा था. वही अमित मिश्रा को चोट के चलते आईपीएल से बाहर होना पड़ा गया है.

उसके बाद इशांत शर्मा, तो अब विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को चोट चलते एक सप्ताह के लिए कोई मुकाबला खेलने को नहीं मिलेगा. बताया जा रहा है कि उन्हें ए ग्रेड की चोट आई है, जिसे सही होने में एक सप्ताह से अधिक समय भी लग सकता है.

वो अपनी टीम के लिए दो मुकाबले नहीं खेल सके हैं. जिसके बाद उनसे अब उम्मीद की जा रही है कि वो शनिवार को होने वाले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैदान पर एक बार फिर नज़र आए. हाल ही मे पंत को एक फिटनेस टेस्ट देते हुए देखा गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पंत की वीडियो

ऋषभ पंत को हाल ही में एक फिटनेस टेस्ट देते हुए देखा गया था. जिसके बाद आईपीएल ने उनकी फिटनेस टेस्ट की वीडियो को अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी. जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और एक सपोर्ट स्टाफ के मेंबर को उनका टेस्ट लेते हुए देखा गया था.

इस दौरान पंत को मैदान पर दौड़ते हुए देखा गया था. जिसमें सपोर्ट स्टाफ मेंबर उनकी टाईमिंग को नोट कर रहे थे. इस दौरान उन्हें बहुत हलके कदमो से दौड़ते हुए देखा गया था. वही उनकी फिटनेस और बॉडी शेप को लेकर फैंस ने उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल किया.

यहाँ देखे फैंस द्वारा की गई प्रतिक्रिया