इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के 13वें सीजन सभी टीमें अपना अच्छा देने की कोशिश में लगी हुई है. वही कुछ टीमें अभी तक अपने अच्छे प्रदर्शन के चलते आईपीएल-2020 के इस सीजन में अच्छा स्थान कायम कर चुकी है. लेकिन इस बीच दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मार्कस स्टोइनिस को एक ऐसा तोहफा दिया जिसको देख वह सभी खिलाड़ियों के सामने भावुक होते हुए देखे गए.

स्टोइनिस का इस सीजन में चल रहा जादू

आईपीएल 2020

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस मौजूदा समय में यूएई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग- 2020 के 13वें सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. वही इस सीजन में उनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिला हैं.

स्टोइनिस ने अभी तक कुल इस सीजन के 7 मुकाबले खेले हैं. जिसमे उन्होंने अपने पहले ही मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 21 गेदों की मदद से 53 रन बनाए, साथ ही उन्होंने अपनी गेदबाजी से अपने 3 ओवर डालकर 29 रन दिए और 2 विकेट झटके.

वही उनके 7वें मुकाबले की बात की जाए तो वो कुछ खास तो नही कर सके लेकिन उनके हाथ एक विकेट जरूर लगा. वही अभी तक के प्रदर्शन की बात करे तो बल्लेबाजी के साथ-साथ गेदबाजी से भी उन्होंने अपनी टीम के लिए अहम् भूमिका निभाई हैं.

किस तरह सबके सामने भावुक हुए मार्कस स्टोइनिस

10 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स ने अपने यूटूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट की. जिसमें टीम के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस भावुक होते हुए देखे गए.

इस सीजन दिल्ली की दमदार वापसी

IPL 2020: Stoinis's face tells a story as Delhi Capitals surprise players with heartwarming videos of families - Sports News

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली की टीम ने एक बार फिर वापसी करते हुए सब टीमों को चेतावनी देदी है कि वो इस बार आईपीएल-2020 का खिताब अपने नाम करने उतरी है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अभी तक कुल 7 मुकाबले खेले है जिसमे उन्हें 5 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है.

वही इस टीम के नेट रनरेट की बात करे तो 10 अंको के साथ उनका रनरेट +1.038 है. आईपीएल-2020 के पॉइंट्स टेबल में इस टीम ने दूसरा स्थान अपने नाम किया है. वही मुंबई इंडियंस की टीम पहले स्थान पर कायम है.

श्रेयस अय्यर की कप्तानी बाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम में अनुभवी खिलाड़ी के मुकाबले में युवा खिलाड़ी ज्यादा मौजूद है. इसलिए इस टीम को आईपीएल में एक युवा टीम के नाम से भी जाना जाता है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब खिलाफ सुपर ओवर मुकाबला खेला था, जिसमे उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर इस सीजन की पहली जीत अपने नाम की थी.