csk dance1

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में सभी युवा और अनुभवी खिलाड़ी हर सीजन की तरह एक-दूसरे के साथ अनुभव और कला को साझा करते हुए नज़र आ रहे हैं. वही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव और लेग स्पिनर पीयूष चावल इस सीजन में अभी तक कुछ ख़ास करते हुए नज़र नहीं आए है. ऐसे में क्या इन दोनों ही खिलाड़ियों का करियर अब खत्म हो गया है.

नहीं दिखी पीयूष चावला की फिरकी

chawla dhoni CSK

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लेग स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला को लंबे समय से क्रिकेट मैदान पर नहीं देखा गया था. लेकिन जब उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में खेलता हुआ देखा गया. तो उन्होंने नहीं तक अपनी टीम के लिए कुछ खास करके नहीं दिखाया.

इस सीजन में पीयूष को जब-जब अपनी टीम से खिलाया गया, तो उनसे उम्मीद की गई की वो अपनी के लिए विकेट लेकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. लेकिन ऐसा कुछ भी होते हुए नहीं देखा गया. उन्होंने आईपीएल में अभी तक कुल 164  मुकाबले खेले हैं.

जिसमें उन्होंने 11.92 की औसत की मदद से 156 विकेट अपने नाम किए. वही उन्होंने इस सीजन में अपनी टीम के लिए गेंदबाजी तो की लेकिन अपनी टीम के इरादों पर खरे नहीं उतर सके. जिसके बाद उनका करियर अब खत्म होते हुए देखा जा सकता है.

केदार के बल्ले से नहीं निकले रन

4bc1929c kj7

इस सीजन में अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव के बल्ले रन अभी तक कोई टिकाऊ पारी देखने को नहीं मिली साथ ही. उन्हें टीम की और से काफी मैचों में खेलने का मौका मिला लेकिन वो अपनी टीम के इरादों पर खरे नहीं उतर सके.

केदार के बल्ले से रन ना निकलने पर कई बड़े दिग्गज तो कई फैन ने उन्हें टीम में बार-बार मौका देने पर सवाल भी खड़ा किया. उन्होंने इस सीजन में अभी तक 10 मुकाबलों में से 9 मुकाबले खेले. लेकिन जब भी उन्हें टीम से गेंदबाजी और बल्लेबाजी करने का मौका मिला वो एक दम शांत नज़र आए.

उनके इस ख़राब प्रदर्शन की वजह से अब ये सवाल खड़ा हो रहा है क्या उनका अब करियर खत्म होने की ओर है. उन्होंने आईपीएल में अभी तक कुल 87 मुकबले खेले है, जिसमें उन्होंने 124.16 की स्ट्राइक रेट 1141 रन बनाए. वहीँ गेंदबाजी में उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन से बाहर

PN 8479

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में अभी तक कुछ खास करती हुई नहीं दिखी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स टीम अभी तक 10 मुकाबले खेल चुकी हैं, जिसमें उन्हें 3 जीत और 7 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. वही अब वो इस सीजन में सबसे आखिरी पायदान पर पहुँच गई हैं. जहां से उनका जीतना बिल्कुल भी आसन नहीं हैं.