krk post disrespectful tweet for msdhoni after cskvsrh fans react

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 4 मैच खेले हैं. जिसमें से आखिरी तीन मुकाबलों में टीम को हार मिली है. शुक्रवार को हुए मुकाबले में सीएसके को हैदराबाद के खिलाफ 7 रन से हार मिली और इस मैच की दूसरी इनिंग में धोनी को रंनिंग करने में परेशानी हो रही थी. वही बॉलीवुड एक्टर केआरके ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे ऐसा लगता है कि वो धोनी पर ताने मार रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर केआरके ने धोनी के लिए कह दी ये बात

krkmsd

शुक्रवार को हुए मुकाबले में धोनी को 19वें ओवर में रनिंग करने में परेशानी हो रही थी. जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर केआरके ( कमाल आर खान ) ने धोनी के लिए ये बात कह डाली. उन्होंने कहा कि

“भाई, एम.एस धोनी बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता. 2 रन भागने पर आपकी साँस उखड़ जाती है, जो बुढ़ापे में सबके साथ होता है. लेकिन किसने कहा कि बुढ़ापे में खेलकर बेइज्जती कराना जरुरी है. हम आपके फैन रहे हैं. आपको ऐसे देखकर अच्छा नहीं लगता. इज्जत के साथ संन्यास लेलो.”

फैंस ने केआरके को धोनी पर उंगली खड़े करने पर लिया आड़े हाथ

368343 dhoni

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल-2020 के 13वें सीजन के शुरू के ठीक पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया था. वैसे केआरके ने धोनी के लिए जो पोस्ट किया उसके बाद फैंस ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया. कईयों ने तो उन्हें फ्लॉप एक्टर करार दिया तो किसी ने कहा कि “तुम क्रिकेट के गॉड को शिक्षा दे रहे हो.”

चेन्नई और हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में धोनी को हुई थी परेशानी

MS Dhoni

आईपीएल-2020 के 14वें मुकाबले में आईपीएल की दो बड़ी टीमों को आमने-सामने देखा गया था. जिसमे एक तरफ महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम थी, तो वही दूसरी और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम.

इस मुकाबले में सनजयजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सामने 164 रनों का लक्ष्य रखा था. जबाव में चेन्नई की टीम ने 157 रनों पर सिमट गई. जिसके बाद हैदराबाद की टीम ने इस मैच को 7  रन से जीत लिया.

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के दो युवा खिलाड़ी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली. तो वही अभिषेक शर्मा ने 24 गेंदों पर 31 रन बनाए. इन दोनों की शानदार साझेदारी ने टीम को एक अच्छा लक्ष्य रखने में काफी मदद की.