17 06 2020 csk team17

आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में मुबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मुकाबला जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल में अपनी जीत की दावेदारी पेश की थी. लेकिन मंगलवार को हुए अपने दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. जिसमें राजस्थान की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से मात देते हुए अपनी पहली जीत दर्ज की थी.

धोनी ने बताई वाट्सन को उनकी जगह

MS Dhoni IPL CSK

मंगलवार को हुए अपने दुसरे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद शेन वाट्सन ने अपने विडियो ब्लॉग पर लिखते हुए कहा कि

“मैच के दौरान मुझ में एक कमी नज़र आई, जिसके चलते धोनी ने उनकी कमी को बताते हुए सही जगह बताई. किसी भी टीम का कप्तान होते ये कोई भी करता लेकिन इस तरह महेंद्र सिंह धोनी किया वो सच में काबिले तारीफ है”.

https://twitter.com/BrettLee_58/status/1308738438993117185?s=20

उन्होंने कहा कि

“मैच के दौरान फील्डिंग करते समय मुझे शोर्ट थर्ड मैंन पर लगाया गया था तभी एक गेंद मेरे पास से निकली जिसको सैम करन ने पकड़ ली. उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने बड़े ही सरलता से मुझ से कहा की आप की जहा यहा पर नहीं उस स्थान पर हैं. जिसके बाद मुझे थोडा बुरा लगा और मैंने कहा की आगे से ऐसा नहीं होगा”. 

वाट्सन हुए संजू सैमसन की बल्लेबाजी के मुरीद

sanju samson photo rajasthan royals twitter handle 1553878494

शेन वाट्सन ने राजस्थान रॉयल्स टीम के बल्लेबाज संजू सैमसन की तारीफ की और उन्हें आईपीएल-2020 के पहले मैच में मात्र 32 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेलते देख अच्छा लगा. सैमसंग की शानदार पारी की वजह से राजस्थान ने चेन्नई को 16 रनों से हर दिया था.

संजू सैमसन  को राजस्थान रॉयल्स के लिए बल्लेबाजी करते हुए शेन वाट्सन को बहुत ख़ुशी हुई जिसके चलते उन्होंने कहा कि

“मैंने अभी तक संजू सैमसन  जैसा बल्लेबाज नहीं देखा हैं जिसने अपनी पहली गेंद से ही हमारी टीम पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था. संजू सैमसन एक बेहतरीन बल्लेबाजों में से हैं. इनके जैसा बल्लेबाज मैंने आज तक नहीं देखा. मुझे याद मैंने इन्हें 17 साल की उम्र में पहली बार खेलते हुए देखा था”. 

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल-2020 में अपने पहले मुकाबले में पहले बालेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के खिलाफ 217 का लक्ष्य रखा था, जबाव में उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम महज 200 रनों की सिमट गई. जिसके बाद राजस्थान की टीम ने चेन्नई के खिलाफ अपनी जीत दर्ज कर ली थी.

गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की शानदार बल्लेबाजी

ARCHERRRAGU

राजस्थान रॉयल्स टीम के स्टार गेंदबाज जोफ्रा आर्चर जिन्हें योर्कर किंग के नाम से भी जाना जाता हैं. उन्होंने आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे अपनी गेंदबाजी से तो जलवा बिखेरा ही, साथ-साथ उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए बल्लेबाजी करते हुए मात्र 8 गेंदों पर 27 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान जोफ्रा आर्चर इस मैच में नोट आउट रहे.