आईपीएल-2020 के 13वें सीजन के 7वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक बड़ा मुकाबला देखने को मिला. लेकिन इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को मांकडिंग की चेतावनी देते हुए देखे गए. जहा एक तरफ दिल्ली के लिए यह आईपीएल का दूसरा और चेन्नई के लिए यह तीसरा मुकबला है.

दीपक चाहर ने शिखर धवन को दी मांकडिंग की चेतावनी

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल-2020 के 7वें मुकाबले में चेन्नई टीम के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को मांकडिंग की चेतावनी देते हुए, शिखर को सही से खेलने के लिए अलर्ट किया.

जहा चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आईपीएल के अपने दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, तो वही आईपीएल के 7वें और अपने तीसरे मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरी है.

मांकडिंग एक तरह का रन-आउट का तरीका है. जिसे भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज वीनू मांकड़ के नाम पर इसे मांकडिंग का नाम दिया गया था. ऐसे समझिए अगर किसी भी गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले नॉन-स्ट्राइकर बल्लेबाज क्रीज को छोड़ता है, तो गेंदबाज उसे रन-आउट कर सकता है.