भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने शुक्रवार को हुए दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के बाद, चेन्नई को दिल्ली कैपिटल्स से हार मिलने के बाद सहबाग ने चेन्नई की टीम पर तंज कसते हुए. कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बल्लोबाजो को आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में अपना अच्छा प्रदर्शन करने के लिए ग्लूकोस की जरुरत है.

सहवाग ने चेन्नई की टीम को ये तक कह डाला

सहवाग

आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार दूसरी हार मिलने के बाद. भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बल्लेबाजों को आड़े हाथ लेते हुए ये तक कह दिया कि

“उन्हें अपने अगले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए ग्लूकोस चढ़वाना पड़ेगा, जिससे वो आने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन कर सके.”

शुक्रवार को हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आईपीएल-2020 में अपनी दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. जहा दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 175 रनों का लक्ष्य दिया.

लेकिन उसके जबाव में उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मात्र 131 रन ही बना सकी. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल-2020 में लगातार अपनी दूसरी जीत को दर्ज करते हुए. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को 44 रनों से हर दिया.

एमएस धोनी ने मैच के बाद ये बात कही

धोनी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम को गलतियों और ग्राउंड की बात करते हुए मैच के बाद जबाव देते हुए कहा कि

“मुझे नहीं लगता है की आज का मुकबला हमारे लिए अच्छा था. वही अगर मैं ग्राउंड की बात करू तो मैदान में थोड़ी नमी देखने को मिली. लेकिन उसके बाद भी हमारी टीम के बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया, जिसके लिए हमारी टीम को सोचना पड़ेगा.”

वही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बोलो की हमे आने वाले 7 दिनों का समय मिला है. उसके बाद ही कही हमारा अगला मुकाबला है, जहा हमारी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लड़ेगी. जहा चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी कोशिश होगी की हम आईपीएल की दूसरी जीत अपने नाम करे.

साथ दिन के बाद क्या होगा चेन्नई का प्लान

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि

“हमे साथ दिनों का अच्छा-खासा समय मिला है. जहा हमारी कोशिश रहेगी की आने वाले मुकाबले में हम अच्छी और बैलेंस टीम के साथ में मैदान में उतरे.”

महेंद्र सिंह धोनी के मुताबिक हमे आईपीएल-2020 में शुरूआती मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हमे आईपीएल की पहली जीत मिली थी. लेकिन उसका हमे काफी नुक्सान भी उठाना पड़ा, दरअसल पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले अम्बाती रायडू ने पहले मैच में 71 रनों की पारी खेली थी.

दुर्भाग्यपूर्ण उन्हें उस मैच के बाद चोटिल हो जाने के करण अगले दो मुकाबलों में खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन आईपीएल के चौथे मुकाबले में रायडू से ये उम्मीद की जा रही है की वो हैदराबाद के खिलाफ अपना अगला मैच खेलेगे और टीम को एक शानदार जीत दिलाएगे.