shreyas iyer net worth

आईपीएल-2020 के 11वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल की अपनी पहली हार मिली हैं. इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने शुरूआती दोनों ही मुकाबले को जीता था. लेकिन आईपीएल के तीसरे मुकाबले में उन्हें इस सीजन की पहली हार मिली, लेकिन दिल्ली के लिए कहानी यही खत्म नहीं हुई, इसके बाद इस टीम पर भी लगा लाखो का जुर्माना.

दिल्ली कैपिटल्स को मिली इस सीजन की पहली हार

दिल्ली कैपिटल्स

मंगलवार को हुए आईपीएल-2020 के 11वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्हें इस सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा. इससे पहले खेले गए दोनों ही मुकाबलों में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जीत दर्ज की थी.

जिसमें उन्होंने अपने पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को सुपर ओवर में हराया था, वहीं दूसरे मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर आईपीएल की अपनी दूसरी जीत पक्की की थी.

लेकिन मंगलवार को खेले गए मुकाबले में उन्हें आईपीएल की पहली हार का रुख करना ही पड़ा. जहा हैदराबाद के द्वारा बनाए गए 162 रनों के लक्ष्य रखा था, जबाव में उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम मात्र 147 रन ही बना सकी. जिसके बाद हैदराबाद की टीम ने इस मुकाबले को जीत लिया.

श्रेयस अय्यर पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना

Shreyas Iyer 42 5

दिल्ली कैपिटल्स को इस सीजन में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा हैं. लेकिन उनके लिए ये मुशीबत यही खत्म नहीं हुई. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया. दरअसल बात ये थी कि उन्होंने अपनी इनिंग के 20 ओवर को समय रहते खत्म नहीं किया.

साथ ही उन्होंने 20-23 मिनट ज्यादा लिए अपनी इनिंग को खत्म करने के लिए. दिल्ली कैपिटल्स की टीम पर धीमी गति से ओवर करवाने के लिए पहली बार जुर्माना पड़ रहा है. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली पर 12 लाख रूपए का जुर्माना लग चुका हैं.

आईपीएल-2020 द्वारा बताया गया कि

“जैसा की दिल्ली कैपिटल्स का इस सीजन में पहली बार धीमी गति से गेंदबाजी करवाई है, इसके लिए श्रेयस अय्यर पर 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है.”

अगर इस सीजन श्रेयस अय्यर ने 2 बार और यह गलती दोहराई तो उन पर 1 या 2 मैच का बैन लगाया जा सकता है.

हैदराबाद ने दर्ज की इस सीजन की पहली जीत

Capture 38

आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. उन्हें इस सीजन में अपने शरुआती दोनों ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. लेकिन अपने खेल में सुधार और टीम में बदलाव के बाद, टीम ने आईपीएल के इस सीजन में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराकर, अपना पहला मुकाबला जीत लिया.

जहा बेयरस्टो ने अर्द्धशतक जड़ा, वही इस सीजन का दूसरा मुकाबला खेल रहे केन विलियमसन ने अपनी टीम के लिए 41 रनों की शानदार पारी खेली. तो वही रसीद खान ने अपने चार ओवर के स्पेल में मात्र 14 रन देकर अपने नाम 3 विकेट किए.