DD
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

India में क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से ही चोली-दामन का साथ रहा है। यह दोनों ही हमेशा से हमें मनोरंजन देते आए हैं। कई बार क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम आपस में जुड़ चुका है। मोहम्मद अजहरुद्दीन-संगीता बिजलानी तो शादी भी कर ली थी।

लेकिन, कई बार ऐसा भी हुआ है कि कुछ क्रिकेटर्स और अभिनेत्रियों के लिंक-अप और ब्रेक-अप की कहानियां हम सुनते ही रहते हैं। इनमें से कुछ सच्ची होती हैं तो कुछ पूरी तरह से कोरी बकवास। आज हम आपको ऐसी ही कुछ कहानियों के बारे में बताएंगे जो पूरी तरह से अफवाह ही थीं।

ये हैं Indian क्रिकेटर्स और अभिनेत्रियों की 5 कोरी अफवाहें

1. जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन

anupma bumrah indian

इंग्लैंड टीम के India दौरे के समय भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। उस समय कयास लगाए जा रहे थे कि यह सनसनीखेज तेज गेंदबाज शादी करने जा रहा है। वैसे यह बात बाद में सच भी निकली, लेकिन गजब की बात यह है कि उनका नाम दक्षिण भारत की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा जा रहा था। हालांकि अनुपमा ने यह कह कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं। इसके कुछ दिनों बाद ही बुमराह ने स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ सात फेरे ले लिए।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse