hardik pandya wife son 1596107647

भारतीय टीम और आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को यूएई पहुँचकर अपने बेटे और पत्नी की याद आने लगी है. दरअसल आईपीएल शुरू होने में सिर्फ 26 दिन बचे हैं. जिसके लिए आईपीएल की सभी टीमें यूएई पहुँच चुकी हैं. वही 19 सितम्बर से शुरू होने वाली आईपीएल लीग से पहले हार्दिक पंड्या को अपनी दोनों एंजेल की याद आने लगी हैं.

हार्दिक पंड्या को अपने दोनों एंजेल की आई याद

hardik pandya shares screenshot of his video call with natasa stankovic son calls them his angels photo

मुबई इंडियंस टीम के ऑलराउंडर और भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने यूएई पहुंचकर एक वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा हैं कि ‘मैं बहुत लक्की हूँ की आप दोनों मेरी जिंदगी में आए’. जब से हार्दिक पिता बने हैं वो अक्सर अपने बेटे और पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करते हुए नजर आते हैं.

इससे पहले नताशा ने हार्दिक को याद करते हुए भी एक पोस्ट किया था. जिसमें वो किस करती हुई नजर आ रही थी. जिसे इन्स्टा ने डिलीट मार दिया था. जिसके बाद वो नाराज नजर आई थी.

हार्दिक पंड्या के इस पोस्ट करने के थोड़ी देर बाद ही हार्दिक पंड्या के सबसे करीबी दोस्त और भारतीय टीम सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने उनकी कमेंट को पढ़ने के बाद दिल वाली इमोजी को शेयर किया. इसके बाद भारतीय टीम के पूर्व पेशर गेंदबाज मुनाफ पटेल ने भी फोटो पर कमेंट किया हैं.

पंड्या लॉकडाउन में बने थे पिता

hardik pandya wife son 1596107647

भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने जनवरी में ही अपनी वाइफ नताशा से सगाई की थी. उसके बाद हार्दिक पंड्या की वाइफ ने 30 जुलाई को एक बेबी को जन्म दिया. जिसके बाद उन्हें आईपीएल खेलने के लिए यूएई जाना पड़ा. आप को बता दे मुंबई इंडियंस की टीम यूएई पहुच चुकी हैं. वही मुंबई इंडियंस ने अभी तक आईपीएल के 4 ख़िताब अपने नाम किये हैं.

19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक चलने वाला आईपीएल-2020 को सभी को काफी बेसब्री से इंतज़ार हैं. लेकिन इसी बीच मुंबई इंडियंस इस बार भी आईपीएल-2020 का ख़िताब अपने नाम करती हैं तो आईपीएल के 5 ख़िताब करने वाली पहली टीम होगी. लेकिन इस आईपीएल में सबसे अच्छी बात ये हैं कि आईपीएल-2020 का आगाज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच के लिए खेला जाएगा.